उत्तर प्रदेशराज्य

सुरेश खन्ना ने कसा तंज

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:स्वामी प्रसाद मौर्य और भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा के भाजपा छोड़ने पर कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने ‘बेवफा सनम’ मूवी का गाना गाकर उन पर तंज कसा। सुरेश खन्ना ने कहा, ‘अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का’। 5 साल तक सत्ता का सुख भोगा। अब इनको लग रहा है कि उत्पीड़न हुआ है। इस तरह के आया राम, गया राम के जाने से भाजपा पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा। जिनका अपना कोई घर नहीं, उन्हें जनता कैसे चुन सकती है।

अखिलेश यादव के साथ स्वामी प्रसाद मौर्य।

तिलहर विधानसभा के विधायक ने भी दिया इस्तीफा

बता दें कि योगी सरकार में मंत्री रहे स्वामी प्रसाद मौर्य और शाहजहांपुर की तिलहर विधानसभा से भाजपा विधायक रोशनलाल वर्मा मंगलवार को भाजपा छोड़ सपा में शामिल हो गए। रोशनलाल वर्मा ने जिले के बड़े भाजपा नेता सुरेश खन्ना पर हर काम में अड़ंगा लगाने का आरोप लगाया। मंगलवार शाम कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना हनुमत धाम पहुंचे। यहां सुरेश खन्ना ने भाजपा छोड़ने वाले विधायकों पर गाना गाकर तंज कसा।

सुरेश खन्ना ने कहा, ‘अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का’। भाजपा तो समुद्र है। यहां तो लोग आते हैं। एक आधा लोटा पानी कम हो जाए तो भी कोई फर्क नहीं पड़ता, लेकिन आया राम, गया राम लोगों को ये सोचना चाहिए कि जब 5 साल तक सत्ता का सुख भोगा, तो फिर एक दम से ऐसी कौन सी आफत आ गई थी, लेकिन ठीक है हम लोग हर परिस्थिति को झेलने के लिए तैयार हैं। हमारे ऊपर कोई फर्क नहीं पड़ता’।

Related Articles

Back to top button