उत्तर प्रदेशराज्य

बाबा साहब भीमराव अंबेडकर को श्रद्धांजलि

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती ने आज बाबा साहेब भीम राव अंबेडकर की 66वें महा परिनिर्वाण दिवस के मौके पर अपने पार्टी दफ्तर में उन्हें श्रद्धा सुमन अर्पित किया। मायावती ने कहा कि आज बाबा साहब की पुण्यतिथि है। बसपा बाबा साहेब की सोच को आगे बढ़ा रही हैं। बीएसपी उनके स्वाभिमान आंदोलन को जिंदा रखेंगी।

सत्ता परिवर्तन से बचेगा संविधान, 2022 में बसपा की पूर्ण बहुमत की बनेगी सरकार

इस मौके पर बसपा सुप्रिमो ने कहा कि जो लोग आज बाबा साहेब को श्रद्धा सुमन अर्पित कर रहे हैं उनको आभार जताती हूं। दूसरी पार्टियों का बाबासाहेब के लिए प्रेम, महज दिखावा है। बाबासाहेब ने पिछड़ों को कानून अधिकार दिलाया। गरीबों के लिए संघर्ष किया। दलित पिछड़ों को संविधान बना कर ताक़त दी।

2022 में बसपा की पूर्ण बहुमत से सरकार बनेगी -मायावती

लखनऊ में मीडिया को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि जाति वादी सरकार जनता को पूरा लाभ नही दे रही है। हमारी सरकार ने 2007 में सभी समाज के लिए काम किया था। 2022 में 2007 से भी मजबूत नतीजों से चुनाव जीतेंगे।यूपी के साथ उत्तराखंड और पंजाब में भी बसपा चुनाव लड़ेगी। उत्तराखंड में अपने दम पर अकेले चुनाव लड़ेंगे, जबकि पंजाब में बसपा,शिरोमणि अकाली दल के साथ चुनाव लड़ेंगी। पंजाब में गठबंधन की मजबूत सरकार बनाएंगे।

Related Articles

Back to top button