उत्तर प्रदेशराज्य

आप कृष्ण मंदिर चाहते हैं या नहीं?

स्वतंत्रदेश ,लखनऊ:यूपी में अब अयोध्या के बाद मथुरा को लेकर सियासत गर्म है। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बुधवार को कहा था कि अयोध्या-काशी में भव्य मंदिर निर्माण जारी है, अब मथुरा की तैयारी है। इस पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने जवाब दिया कि अब आगामी चुनाव में कोई रथ यात्रा या मंत्र भाजपा के काम नहीं आने वाला है।

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव व डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य- 

इस पर एक बार फिर गुरुवार को केशव मौर्य ने कहा- अखिलेश यादव बताएं कि वह श्रीकृष्ण जन्म का भव्य मंदिर का निर्माण चाहते हैं या नहीं? लेकिन अभी तक अखिलेश का कोई जवाब नहीं आया है।

केशव के अखिलेश से सवाल
लखनऊ में मीडिया बात करते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने श्री कृष्ण मथुरा में बनने वाले मंदिर पर विपक्ष से सवाल किया। पूछा- अखिलेश यादव बताएं कि वह श्रीकृष्ण का भव्य मंदिर का निर्माण चाहते हैं कि नहीं? भाजपा का कभी भी अयोध्या और मथुरा चुनावी मुद्दा नहीं रहा।

केशव ने कहा कि BJP के लिए चुनाव के एजेंडे में कोई मंदिर का विषय नहीं रहा है। मंदिर आस्था का मुद्दा है चुनाव का नहीं, जो लोग राम मंदिर बनने का विरोध करते थे, अब वही लोग राम मंदिर में माथा टेक रहे हैं। आगामी दिनों में यही दृश्य काशी व मथुरा में दिखेगा।

Related Articles

Back to top button