उत्तर प्रदेशराज्य

योगी सरकार या फिर योग्य सरकार

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुंदेलखंड में विजयरथ यात्रा के दौरान बांदा में जनता से सवाल किया है कि योगी सरकार चाहिये या योग्य सरकार। उन्होंने कहा कि जो लैपटॉप चला नहीं सकते वो दे भी नहीं सकते हैं। प्रदेश की सरकार ने नफरत फैलाई और बर्बादी की है और लूट की है। झूठे सपने दिखाने वालों को जनता बाहर का रास्ता दिखाए, इनका विकास तो सिर्फ नाम बदलने में हुआ है। बुंदेलखंड के तीन दिवसीय दौरे पर वह बांदा में विजयरथ यात्रा शुरू करने से पहले जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव बांदा से रथयात्रा की शुरुआत करके महोबा पहुंचेंगे यहां पुलिस लाइन में जनसभा संबोधित करने के बाद रात्रि विश्राम करेंगे। 

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुंदेलखंड में विजयरथ यात्रा के दौरान बांदा में जनता से सवाल किया है कि योगी सरकार चाहिये या योग्य सरकार। उन्होंने कहा कि जो लैपटॉप चला नहीं सकते वो दे भी नहीं सकते हैं। प्रदेश की सरकार ने नफरत फैलाई और बर्बादी की है और लूट की है। झूठे सपने दिखाने वालों को जनता बाहर का रास्ता दिखाए, इनका विकास तो सिर्फ नाम बदलने में हुआ है। बुंदेलखंड के तीन दिवसीय दौरे पर वह बांदा में विजयरथ यात्रा शुरू करने से पहले जनसभा को संबोधित कर रहे थे। 

हम परिवार वाले हैं, परिवार का दर्द जानते हैं..

अखिलेश ने कहा कि हम परिवार वाले हैं परिवार का दर्द जानते हैं। जिनका कोई परिवार नहीं है वह क्या जानेंगे आपका दर्द। उन्होंने बीएड, शिक्षामित्रों, टीईटी अभ्यर्थियों का दिल जीतने का प्रयास किया। कहा कि भाजपा सरकार के साढ़े चार वर्ष पूरे हो गए, लेकिन सरकार ने कोई भी काम नहीं किए। इनके जुमले ही नहीं विज्ञापन भी झूठे हैं। इन्होंने वादा किया था कि हवाई चप्पल पहनने वाले को हवाई यात्रा कराएंगे लेकिन हवाई यात्रा कराना तो दूर, किसानों को खाद तक नहीं मिल रही। बेसहारा मवेशी उसी तरह खेतों को साफ कर रहे हैं और किसान रात-रात जागकर फसलें बचा रहा है।

Related Articles

Back to top button