उत्तर प्रदेशराज्य

फेसबुक में सुसाइड नोट लिख की आत्महत्या

    इंस्पेक्टर नीलम राणा ने बताया कि अमित सिंह मूल रूप से गाजीपुर के रहने वाले हैं।

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:पत्नी और सास पर प्रताडऩा और दोनों को मौत का जिम्मेदार बताते हुए हुसैनगंज निवासी अमित सिंह ने फेसबुक पर पोस्ट डाली। उसके एक घंटे बाद कैंट सदर स्थित रेलवे क्रासिंग के नीचे ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे परिवारीजन ने शव की शिनाख्त की। मृतक के पिता की तहरीर पर कैंट पुलिस ने उसकी पत्नी अनुराधा  और सास किरण के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है।

इंस्पेक्टर नीलम राणा ने बताया कि अमित सिंह मूल रूप से गाजीपुर के रहने वाले हैं। उनका बेटा यहां एक संस्थान में नौकरी करता था। अमित सिंह के पिता सिद्धनाथ ने बताया कि बीते एक मई को विवाह हुआ था। अनुराधा आजमगढ़ के गोपालपुर की रहने वाली है। शादी के बाद से वह बेटे और परिवारीजनों से झगड़ती रहती थी। 10 दिन बाद ही अपने मायके चली गई थी। बेटे ने सास किरण से इस संबंध में बात की और अनुराधा को भेजने के लिए कहा पर वह नहीं मानी। बेटा इस कारण तनाव में था। उसने फेसबुक पर दोनों का नाम पोस्ट कर प्रताडऩा का आरोप लगाया और ट्रेन से आगे कूदकर आत्महत्या कर ली।

छात्रा ने सहेली के भाई पर दर्ज कराया मुकदमा : अलीगंज थाने में एक छात्रा ने अपनी सहेली के भाई के खिलाफ फोन पर अभद्रता करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। छात्रा ने बताया कि सहेली के अल्ताफ ने बीते दिनों उसके नंबर पर फोन किया। फोन सहेली के नंबर से किया गया था। चूंकि सहेली के नंबर से फोन था इस लिए रिसीव कर दिया। मना करने पर उसने बदल-बदल कर नंबरों से फोन करना शुरू किया और अभद्रता करता था। इंस्पेक्टर पन्ने लाल यादव ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

Back to top button