उत्तर प्रदेशराज्य

संजय सिंह को मिली जान से मारने की धमकी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:आम आदमी पार्टी के राज्य सभा सदस्य और यूपी के पार्टी प्रभारी संजय सिंह को जान से मारने की धमकी मिली है। शुक्रवार को उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। धमकी देने वाले नंबर को भी साझा किया है। लखनऊ पुलिस कमिश्नर डीके डाकुर के आदेश पर गोमती नगर पुलिस ने रिपोर्ट कर नंबर के आधार पर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

आप सांसद बोले- कुछ लोग मुझे मारना चाहते हैं, लेकिन मैं आवाज उठाना बंद नहीं करूंगा

दोस्त के नंबर पर थी काॅल डायवर्ट, उसके फोन उठाते ही मिली धमकी
आम आदमी के यूपी प्रभारी संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, ‘मुझे फिर गोली मारने की धमकी मिली है। शायद कुछ लोग मुझे जान से मारना चाहते हैं। कोई बात नहीं, लेकिन मैं उन कायर गुंडों को बताना चाहता हूं कि जुर्म और भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाना बंद नहीं करूंगा। यूपी पुलिस इस नंबर का संज्ञान ले। इसी नंबर से काल आई थी। मेरे सहयोगी अजीत पर काल डायवर्ट थी।’उन्होंने बताया कि अपना मोबाइल नंबर अपने साथी अजीत त्यागी के नंबर पर डायवर्ट रखते हैं। उसी नंबर पर 24 नवंबर की रात साढ़े नौ बजे एक व्यक्ति ने मोबाइल नंबर 9772277354 से फोन किया और फोन उठते ही गोली मारकर जान लेने की धमकी दी।

संजय सिंह ने लखनऊ में गोमती नगर थाने में तहरीर दी है। इसके आधार पर पुलिस ने शुक्रवार देर रात मुकदमा दर्ज कर लिया। जहां पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने ट्वीट कर FIR दर्ज होने की बात कही। वहीं, गोमतीनगर एसीपी श्वेता श्रीवास्तव ने बताया कि सर्विलांस की मदद से आरोपी का पता लगाया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button