उत्तर प्रदेशराज्य

चित्रकूट पहुंच गईं प्रियंका

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:उत्तर प्रदेश में खोई सियासी जमीन को फिर से तैयार करने के लिए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी प्रियंका वाड्रा बुधवार की दोपहर श्रीराम की तोपस्थली रहे चित्रकूट पहुंच गईं। तुलसीदास की जन्मस्थली राजापुर में कांग्रेसियों ने उनका स्वागत किया और अब मंदाकिनी तट पर नाव पर बैठकर महिलाओं से संवाद की शुरुआत करने जा रही हैं। सुरक्षा के मद्​देनजर पूरा फोर्स तैनात कर दिया गया है, कांग्रेस नेताओं के साथ संवाद करने वाली महिलाएं भी पहुंच गई हैं।

यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की जमीन तैयार करने उतरीं राष्ट्रीय महासचिव एवं प्रदेश प्रभारी प्रियंका वाड्रा ने महिलाओं से संवाद का अभियान चलाया है ।

यूपी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को पुरानी सियासी विरासत दिलाने के लिए उतरीं राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा ने इन दिनों महिलाओं से संवाद का अभियान शुरू किया है। इसी कड़ी में पूर्व प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत वह हवाई जहाज से सुबह 11 बजे दिल्ली से प्रयागराज हवाई अड्डे पर उतरीं और फिर कार से चित्रकूट पहुंचीं। नगर की सीमा पर तुलीसदासजी की जन्मस्थली राजापुर में कांग्रेसियों ने उनका भव्य स्वागत किया। वहीं मंदाकिनी नदी के रामघाट पर संवाद कार्यक्रम के लिए सुबह से महिलाओं का पहुंचना शुरू हो गया था। उनके पहुंचने के बाद कांग्रेसियों ने उनका स्वागत किया, यहां पर वह महिलाओं से बातचीत करेंगी।

Related Articles

Back to top button