उत्तर प्रदेशराज्य

डॉक्टर के घर को चोर ने बनाया निशाना

स्वतंत्रदेश ,लखनऊ:लखनऊ में गोमतीनगर स्थित पार्श्वनाथ अपार्टमेंट में मंगलवार रात चोरों ने एक डॉक्टर के घर को निशाना बनाया। चोर घर में रखे जेवर व नकदी को समेट ले गए। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक चोर कैद हुआ है। पुलिस ने घटना स्थल की जांच पड़ताल कर फॉरेंसिक टीम के साथ साक्ष्य एकत्र किए। पुलिस मुकदमा दर्ज कर हुलिए के आधार पर चोर की तलाश कर रही है।

सीसीटीवी में कैद चोर।


घटना के वक्त डॉक्टर दंपती गया था क्लीनिक
चौकी इंचार्ज यशवंत सिंह के मुताबिक पार्श्वनाथ अपार्टमेंट के टावर नंबर दस में मकान नंबर 504 में डॉ. अभय श्रीवास्तव और उनकी पत्नी ज्योति रहती है। मंगलवार शाम को रोज की तरह इंदिरानगर स्थित अपने क्लीनिक पर गए थे। रात को घर लौटने पर देखा कि घर का सामान बिखरा पड़ा था और कीमती समान गायब था। उन्होंने बताया कि चोर घर में रखे उनके सोने के कंगन, कीमती समान, एक घड़ी और नकदी चुरा ले गए। उन्होंने चोरी गए सामान की लिस्ट बाद में देने की बात कही। मौके की जांच पड़ताल कर साक्ष्य एकत्र कर संदिग्ध की तलाश की जा रही है।

पुलिस के मुताबिक जांच पड़ताल में सामने आया कि चोर डॉ. अभय के घर पानी निकासी के लिए लगे पाइप के सहारे पांचवीं मंजिल तक आया। जहां से खिड़की ग्रिल काट कर अंदर घुसा। घर में लगे सीसीटीवी में एक चोर कैद हुआ है। घटना मंगलवार रात साढ़े सात बजे की है। चोर के हावभाव से लगता है कि वह अपार्टमेंट की भौगोलिक स्थित से वाकिफ था और डॉक्टर दंपती के आने-जाने की पूरी जानकारी थी। जिसके चलते उसने इतनी सफाई से घटना को अंजाम दिया।

Related Articles

Back to top button