उत्तर प्रदेशराज्य

विराट की बेटी को मिली शोषण की धमकियों पर महिला आयोग सख्त

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान से हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है। विराट की कप्तनी पर भी लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। इतना ही नहीं विराट और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की 10 साल की बेटी वामिका को शोषण की धमकियां मिल रही हैं। जिसे लेकर अब तक कई लोगों अपनी चिंता ज़ाहिर कर चुके हैं। वहीं अब इस केस में दिल्ली महिला आयोग भी एक्टिव हो गया है। मामला सामने आने के बाद दिल्ली महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजा है और आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है।

 टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान से हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रोल किया जा रहा है। 

महिला आयोग ने लेटर की कॉपी अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट की है जिसके साथ उन्होंने लिखा है ‘भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी को ट्विटर पर शोषण की धमकी मिलने के मामले में दिल्ली महिला आयोग ने भेजा पुलिस को नोटिस। DCW अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने बताया घटना को शर्मनाक, आरोपी की गिरफ्तारी की मांग’।

 इन धमकियों को लेकर अब तक विराट या अनुष्का में किसी का भी बयान सामने नहीं आया है, लेकिन पाकिस्तान के पर्वू क्रिकेटर ने ज़रूर लोगों को हद में रहने की सलाह दी है। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर इंज़माम उल हक ने विराट कोहली का सपोर्ट करते हुए यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने साफ कहा, ‘मैंने सुना है कि विराट कोहली की बेटी को धमकियां दी जा रही हैं। लोगों को समझने की जरूरत है कि यह सिर्फ एक खेल है। अलग-अलग देश खेलते हैं फिर चाहें वो भारत हो या पाकिस्तान। आपको कोहली की बल्लेबाजी या उनकी कप्तानी पसंद नहीं तो आपको उसकी आलोचना करने का पूरा हक है, लेकिन मेरे ख्याल से किसी को भी क्रिकेटर के परिवार को निशाना बनाने का हक नहीं है।’

Related Articles

Back to top button