उत्तर प्रदेशराज्य

चार द‍िनों से लापता युवक का शव तालाब में म‍िला

स्वतंत्रदेश,लखनऊ: शनिवार को बौंडी थाना क्षेत्र के जगरहनपुरवा गांव के पास एक युवक का शव तालाब में उतराता हुआ मिला। मृतक के परिजनों ने युवक की हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है। मृतक बीते चार दिनों से लापता था। बौंडी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही शुरू की है। शनिवार की सुबह बौंडी थाना क्षेत्र के जगरहनपुरवा गांव के पास तालाब में ग्रामीणों को एक युवक का शव उतराता हुआ दिखाई दिया।

बीते 14 जनवरी को मृतक की पत्नी पुष्पा देवी ने बौंडी थाने पर मृतक के गायब होने की गुमशुदगी दर्ज कराई थी।

युवक की पहचान बौंडी थाना क्षेत्र के रेहुआ ग्राम पंचायत के जगरहनपुरवा मजरा निवासी सालिकराम (30) पुत्र कैलाश के रूप में हुई। मृतक बीते चार दिनों से लापता था। बीते गुरुवार को बौंडी पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज मृतक की तलाश शुरू की थी। मृतक का शव मिलने के बाद घटनास्थल पर भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक के रोते बिलखते परिजनों ने युवक की हत्या कर शव फेंके जाने का आरोप लगाया है। बौंडी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर विधिक कार्यवाही शुरू की। एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार व सीओ महसी कमलेश कुमार ने भी घटनास्थल का जायजा लेकर पीड़ितों को न्याय दिलाने की बात कही है।

मृतक के भाई परशुराम गौतम ने बौंडी थाने पर तहरीर देकर चार लोगों के विरुद्ध सालिकराम की हत्या कर तालाब में शव फेंकने का आरोप लगाया है। पीड़ित के भाई परशुराम गौतम ने दिए गए तहरीर में बताया है कि बीते 12 जनवरी की शाम पांच बजे बौंडी थाना क्षेत्र के बैरिया ग्राम पंचायत के मजरा पत्थरपुरवा निवासी उसका चचेरा बहनोई राजेश कुमार पुत्र बाबादीन मृतक सालिकराम को काम दिलाने के सिलसिले में अपने साथ बहराइच ले जाने के लिए घर से निकला था। उसी दिन रात 11 बजे बौंडी थाना क्षेत्र के बैरिया ग्राम पंचायत के मजरा बढ़हिनपुरवा निवासी संतोष कुमार यादव पुत्र पंचराम ने उसे सूचना दी कि तुम्हारे भाई सालिकराम को बौंडी थाना क्षेत्र के रहुआ टावर पर बौंडी थाना क्षेत्र के राजा रेहुवा गांव निवासी अशोक सिंह पुत्र बिंदू सिंह व बुद्धी यादव पुत्र देशराज यादव मारपीट रहे थे जिन्हें मैंने बचाया है।

Related Articles

Back to top button