उत्तर प्रदेशराज्य

जिला मंत्री बनीं रिवाल्वर रानी

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : रिवाल्वर संग फोटो वायरल होने के बाद आगरा में तैनात कानपुर की महिला सिपाही को इस्तीफा देना पड़ गया था और अब शहर में भारतीय जनता युवा मोर्चा की मंत्री मीनाक्षी गुप्ता का रिवाल्वर के साथ फोटो वायरल होने से राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई हैं। एक सप्ताह पहले घोषित जिला कमेटी में उन्हें शामिल किया गया है। हालांकि मीनाक्षी गुप्ता ने करीब आठ वर्ष पुरानी फोटो बताई है और भाई की लाइसेंसी रिवाल्वर होने की बात कही है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा की जिला कमेटी में शामिल मीनाक्षी गुप्ता का रिवाल्वर के साथ फोटो इंटरनेट प्लेटफार्म पर वायरल होने के बाद राजनीतिक गलियारों में चर्चाएं तेज हो गई हैं।

भारतीय जनता युवा मोर्चा की उत्तर जिला इकाई में पिछले दिनों जिला कमेटी की घोषणा की गई थी। इसमें रामकृष्ण नगर निवासी मीनाक्षी गुप्ता को भी शामिल किया गया था। इसके ठीक बाद उनकी फेसबुक पेज पर लगी फोटो को कुछ लोगों ने वायरल कर दिया। इसमें वह रिवाल्वर लिए हुए नजर आ रही हैं। इसमें दो अलग फोटो वायरल की गई हैं। इसके बाद से युवा मोर्चा के कई कार्यकर्ता उनको संगठन में लिए जाने पर नाराज हैं। उनका कहना है कि मीनाक्षी गुप्ता ने संगठन में कभी कोई काम नहीं किया और उन्हें सीधे जिले की कमेटी में मंत्री बना दिया गया। जबकि बहुत से लोग ऐसे थे जो वर्षों से संगठन में काम कर रहे थे लेकिन उन्हें स्थान नहीं दिया गया। कार्यकर्ताओं ने उनके पिता लक्ष्मी शंकर गुप्ता पर भी मुकदमे होने की बात कही है।

Related Articles

Back to top button