उत्तर प्रदेशराज्य

बजट और आत्मनिर्भर भारत पर आज वर्चुअल संवाद

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बुधवार को देश भर में लोगों से बजट व आत्मनिर्भर भारत विषय पर वर्चुअल रैली के माध्यम से जुड़ेंगे। उत्तर प्रदेश में इसके प्रसारण के लिए भारतीय जनता पार्टी ने सभी 403 विधानसभा क्षेत्रों में विशेष आयोजन किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजधानी लखनऊ से वर्चुअल माध्यम से इस कार्यक्रम से जुड़ेंगे। कार्यक्रम का प्रसारण सुबह 11 बजे होगा।

यूपी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की वर्चुअल रैली के प्रसारण के सभी 403 विधानसभाओं में व्यवस्था की गई है। 

वर्चुअल रैली के प्रसारण के सभी 403 विधानसभाओं में व्यवस्था की गई है। हर विधानसभा क्षेत्र में किसी एक स्थान पर 500 से 1000 की संख्या में कार्यकर्ता और आम लोग एलईडी वैन, स्क्रीन के जरिए प्रधानमंत्री का संवाद सुनेंगे। सभी पार्टी पदाधिकारी, विधायक, मंत्री, अन्य जनप्रतिनिधि भी अपने क्षेत्रों में होने वाले कार्यक्रम में उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम का प्रसारण फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, यू-ट्यूब के माध्यम से भी किया जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वर्चुअल रैलियों के जरिये पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भाजपा का चुनावी माहौल बनाएंगे। पहली वर्चुअल रैली की सफलता के बाद पार्टी ने 4, 6, 7 और 10 फरवरी को पीएम मोदी की वर्चुअल रैलियां प्रस्तावित है। बरेली में पीएम मोदी की वर्चुअल रैली आज है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो फरवरी को ब्रज क्षेत्र के सभी विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल रैली करेंगे। हर विधानसभा क्षेत्र में बड़ी स्क्रीन के जरिये वह मतदाताओं से रूबरू होंगे। वर्चुअल रैली में बरेली की नौ, बदायूं की छह और शाहजहांपुर की छह सीटों से मतदाता जुड़ेंगे। विधानसभावार एलईडी स्क्रीन लगाईं गईं हैं। यहां पांच सौ लोग इस जनसभा में शामिल हो सकेंगे। इसके लिए प्रवेश पत्र जारी किए गए हैं।

Related Articles

Back to top button