उत्तर प्रदेशराज्य

सैंकड़ों कार्यकर्ताओं का हंगामा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :सोमवार देर रात महराजगंज पुलिस ने कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सुशील पासी को कोतवाली बुलाकर पूछताछ में ले लिया। सूचना पर कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ता कोतवाली पहुंच गए। परिसर के सामने जमकर नारेबाजी की। कांग्रेसी नेता को लगभग ढाई घंटे बाद पुलिस द्वारा छोड़ा गया। कांग्रेसी नेता इसे भाजपा की साजिश बता रहे हैं।

रायबरेली में देर रात महराजगंज पुलिस ने कांग्रेस के प्रदेश महासचिव सुशील पासी को कोतवाली बुलाकर पूछताछ में ले लिया।

 कस्बे की एक युवती को बीती 16 जुलाई को युवक ऋषभ बहला-फुसलाकर भगा ले गया था। पुलिस ने मामले में एफआइआर दर्ज कर उसकी तलाश कर रही थी। लगभग एक माह बाद युवती अपने आप कोतवाली पहुंच गई। पुलिस ने युवती के पहले स्वयं बयान लिए फिर अदालत मे कराए थे। बताते हैं कि युवती ने घटना के पीछे ऋषभ के अलावा चार अन्य लोगों की साजिश होना बताया था। फिलहाल पुलिस अब तक ऋषभ को गिरफ्तार नहीं कर सकी। कांग्रेस नेता को इसके पहले भी पुलिस दो बार इस मामले मे पूछताछ के लिए बुला चुकी है। सोमवार देर रात लगभग 11 बजे कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार सिंह ने कांग्रेस नेता सुशील पासी को फोन करके कोतवाली बुलाया। फिर इन्हें कोतवाली में अभियुक्तों की तरह बैठाने की कोशिश की गई। यह नजारा देख कांग्रेस नेता ने कोतवाली के अंदर हंगामा करना शुरू कर दिया।

देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ता कोतवाली परिसर में जमा हो गए और नारेबाजी करने लगे। कांग्रेसियों में उबाल बढ़ता देख रात लगभग एक बजे कांग्रेस नेता को पुलिस ने छोड़ दिया। इस दौरान कांग्रेस नेता ने कहा कि उनके साथ भारतीय जनता पार्टी के कुछ लोग साजिश कर रहे हैं। भाजपाइयों के इशारे पर पुलिस उन्हें बदनाम करने का प्रयास कर रही है

Related Articles

Back to top button