उत्तर प्रदेशराज्य

भाजपा को मिला किन्नरों का साथ

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :किन्नर समाज का चर्चित चेहरा और राहुल गांधी के खिलाफ पर्चा भरने वाली किन्नर नेता सोनम ने सोमवार को बीजेपी का दामन थाम लिया। लंबे समय तक समाजवादी पार्टी में अपने समाज का प्रतिनिधित्व करने वाली सोनम किन्नर ने आज भाजपा का फटका गलें में लटकाने के बाद सोनम भावुक हो गई। सोनम ने कहा कि सपा में मेरे साथ ही नही बल्कि पूरे किन्नर समाज के साथ अन्याय हुआ है। अब मरते दम तक भारतीय जनता पार्टी मे ही रह कर ही राजनीति करुंगी, लेकिन सपा कभी वापस नही जाऊंगी।

                    सोनम किन्नर ने भाजपा में शामिल होने के बाद अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा

सोमन के साथ ही दूसरे दलों से आए 7 नेताओं ने भाजपा ज्वाईन किया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने इन्हे पार्टी की सदस्यता दिलाई। सोनम के साथ ही अलीगढ़ से बसपा के पूर्व लोकसभा प्रत्याशी रहें अजीत बालियान, यूपी अकाली दल के प्रदेश अध्यक्ष सरदार गुरप्रीत सिंह बग्गा,संत कबीरनगर के वैभव चतुर्वेदी और देवरिया के अभय राज

सोनम ने कहा कि अखिलेश यादव ने कहा था कि सपा में सम्मान मिलेगा और कैबिनेट मंत्री बनाया जायेगा लेकिन वहां कुछ नहीं मिला। अब मर जाऊंगी लेकिन कभी सपा में शामिल नहीं होऊंगी। सोनम ने कहा कि यूपी में योगी जी और केंद्र में जेपी नड्डा और मोदी जी अच्छा काम कर रहे हैं।समाजवादी पार्टी की महिला सभा की राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष, राष्ट्रीय कैंपेनर रही सोनम ने समाजवादी पार्टी छोड़ने के सवाल पर कहा कि “मैनें अपने पूरे समाज को समाजवादी पार्टी के साथ जोड़ा था। लेकिन समाजवादी पार्टी ने वो सम्मान नही दिया, जिसका हकदार किन्नर समाज है। भाजपा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की बात करती है। मुझे पूरा उम्मीद है कि भाजपा में किन्नर समाज को पूरा सम्मान मिलेगा।

Related Articles

Back to top button