उत्तर प्रदेशराज्य

क्या सुरक्षित नहीं है हाथरस में बेटियाँ

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में एक और बेटी की दुष्कर्म के बाद मौत हो गई। कोतवाली सादाबाद क्षेत्र के मई जटोई गांव की एक 6 वर्षीय बच्ची के साथ 20 दिन पहले अलीगढ़ के इगलास थाना क्षेत्र में दुष्कर्म हुआ था। उसे इलाज के लिए दिल्ली एम्स भेजा गया, जहां सोमवार को उसकी मौत हो गई। घटना से नाराज परिजन ने हाथरस में बलदेव रोड पर सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। हालांकि, थाना प्रभारी को सस्पेंड किए जाने के बाद परिजन अंतिम संस्कार के लिए तैयार हो गए हैं। परिजन ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग की है।

6 साल की रेप पीड़ित बच्ची की 20 दिन बाद दिल्ली में मौत, रिश्ते के भाई ने दुष्कर्म किया था; परिजन का सड़क पर शव रखकर प्रदर्शन

पिता का आरोप- सही आरोपी नहीं पकड़ा गया
पिता का आरोप है कि पुलिस ने गलत लड़के को गिरफ्तार किया है। वह मानसिक रोगी है। मेरी बड़ी लड़की को अलीगढ़ से वापस लाया जाए। अभी तक सही आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। पिता ने इगलास थाना प्रभारी पर धमकाने का भी आरोप लगाया है।

पीड़ित अपनी बड़ी बहन के साथ मौसी के यहां रहने गई थी

दरअसल, जटोई गांव निवासी एक ग्रामीण की पत्नी की जनवरी में मौत हो गई थी। पिता का कहना है कि तीन माह पहले बच्ची अपनी बहन के साथ मौसी के यहां रहने गई थी। 17 अक्टूबर को बच्ची के साथ मौसी के लड़के ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था।

थाना इंचार्ज सस्पेंड, विभागीय जांच के आदेश
अलीगढ़ के एसएसपी मुनिराजजी ने बच्ची के साथ रेप की घटना में शिथिलता बरतने के आरोप में थाना इगलास इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया है। एसएसपी ने विभागीय जांच के आदेश भी दिए हैं।

Tags

Related Articles