उत्तर प्रदेशराज्य

पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर हाउस अरेस्ट

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :लखनऊ से पूर्व IPS अफसर अमिताभ ठाकुर को पुलिस ने हाउस अरेस्ट कर लिया है। अमिताभ ने एक हफ्ते पहले ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ विधानसभा चुनाव लड़ने का ऐलान किया था। ACP ने कहा कि वह एक गंभीर मामले में आरोपी हैं। इसलिए उन्हें शहर से बाहर जाने से रोका गया है। अब उनसे पूछताछ भी शुरू हो गई है।

                    रिटायर्ड IPS ऑफिसर अमिताभ ठाकुर को पुलिस ने हाउस अरेस्ट कर लिया।

रेप के आरोपी BSP सांसद का साथ देने का आरोप
रिटायर आईपीएस अमिताभ ठाकुर पर रेप पीड़िता ने रेप के आरोपी BSP सांसद अतुल राय का साथ देने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने दो दिन पहले एक वीडियो जारी किया था। इसमें उसने पूर्व IPS अमिताभ ठाकुर पर आरोप लगाया है। पीड़िता और उसके दोस्त ने वीडियो में कहा कि जब ये मामला कोर्ट में विचाराधीन था, तब अमिताभ ठाकुर ने इसमें हस्तक्षेप किया और अतुल राय का समर्थन किया। 10 मिनट का वीडियो रिकॉर्ड करने के दौरान ही पीड़िता और उसके दोस्त ने सुप्रीम कोर्ट के बाहर आग लगाकर खुद की जान देने की कोशिश की थी। अभी उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

गोरखपुर के लिए निकल रहे थे
अमिताभ ठाकुर ने सोशल मीडिया पर बताया कि वह सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ चुनावी जनसंपर्क के लिए गोरखपुर जा रहे थे। इस बीच उन्हें ACP ने आकर रोक लिया। अमिताभ ठाकुर सुबह करीब 7 बजे निकले थे। वह गोमतीनगर के रेल विहार कॉलोनी निवासी अपने एक दोस्त के घर पहुंचे ही थे कि पुलिस ने उन्हें वहीं पर पकड़ लिया। अमिताभ ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ‘दूसरे पक्ष में डर बहुत ज्यादा है। जाने देने से बहुत डर रहे हैं।’

Related Articles

Back to top button