उत्तर प्रदेशराज्य

रात भर थाने के लाॅकअप में रहे एसएनके मालिक

 स्वतंत्रदेश,लखनऊ : महानिदेशक जीएसटी इंटेलिजेंस की मेरठ की टीम ने एसएनके पान मसाला समूह की फैक्ट्री में छापा मारकर मालिक नवीन कुरेले और निदेशक अविनाश मोदी मंगलवार की पूरी रात काकादेव थाने के लाॅकअप में रखा। बुधवार दोपहर 12:15 बजे उन्हें कोर्ट ले जाया गया, जहां पर जीएसटी इंटेलिजेंस के अधिकारियों ने ट्रांजिट रिमांड की मांग रखी। जीएसएटी के अफसर ट्रांजिट रिमांड मिलने पर उन्हें मेरठ लेकर जाएंगे।

    महानिदेशक जीएसटी इंटेलिजेंस की मेरठ की टीम ने दिल्ली की कंपनी में छापे के बाद मिली

दिल्ली में पान मसाला के लेमिनेशन पैकेजिंग मैटीरियल बनाने वाली कंपनी में छापे के बाद महानिदेशक जीएसटी इंटेलिजेंस के अधिकारियों की निगाह में कानपुर का एसएनके पान मसाला समूह आया था। इसके बाद सोमवार को अधिकारियों ने कानपुर में पनकी स्थित पान मसाला फैक्ट्री पर जांच शुरू की थी।

महानिदेशक जीएसटी इंटेलिजेंस के अधिकारियों ने एसएनके पान मसाला समूह के नवीन कुरेले और अविनाश मोदी को मंगलवार देर शाम गिरफ्तार किया था और रात में मेडिकल परीक्षण के बाद काकादेव थाने लेकर आए थे। यहां पुलिस कमिश्नर असीम अरुण की अनुमति के बाद काकादेव इंस्पेक्टर कुंज बिहारी मिश्रा ने उन्हें रात भर लॉकअप में रखने की अनुमति दी। बुधवार की सुबह निदेशक जीएसटी इंटेलिजेंस के अधिकारियों ने सर्वोदय नगर स्थित जीएसटी कार्यालय से सारे कागजात तैयार किए। इसके बाद दोपहर करीब 12 बजे काकादेव थाने पहुंचे और पुलिस ने उन्हें अपनी कस्टडी में लिया। इसके बाद करीब 12:15 बजे अधिकारी उन्हें लेकर कोर्ट रवाना हो गए।

Related Articles

Back to top button