उत्तर प्रदेशराज्य

20 लाख की कार 40 रुपये के मोहताज

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:राजधानी में तेज रफ्तार दौड़ती कार की विंडो में फसकर घिसटते पेट्रोल पंप कर्मचारी दहला देने वाली वीडियो वायरल हो रही है। घटना पारा थानाक्षेत्र के एक पेट्रोल पंप की है। यहाँ फ्यूल लेने आये कार सवारों ने महज 40 रुपये के लिए हवा भरने वाले कर्मचारी की जान लेने की कोशिश की। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज कर ली लेकिन गाड़ी वालों का पता नही लगा पाई।

                           40 रुपये बचाने के लिए पेट्रोल पंप कर्मचारी की जान लेने का प्रयास

डीजल लेने के बाद कार सवार ने टायर में नाइट्रोजन भरवाया। पंप कर्मी काकोरी के ईट गाँव निवासी लईक ने हवा डालने के बाद 40 रुपये मांगे। लईक का कहना है कि कार सवार ने रुपये निकालने के लिए शर्ट की जेब मे हाथ डालकर उसे अपनी तरफ आने का इशारा किया। लईक ने रुपये पकड़ने के लिए हाथ कार के अंदर डाला तो चालक ने विंडो का शीशा ऊपर चढ़ा दिया। लईक का हाथ शीशे में फसते ही उसने गालियां देते हुए कार स्पीड में आगे बढ़ा दी। लईक करीब 20 मीटर तक कार के साथ घिसटता गया। पंप के मोड़ पर कार चालक ने शीशा नीचे किया और लईक को फेककर भाग निकला।

घटना के बाद पंप के कर्मचारी पीड़ित को लेकर पारा थाने पहुँचे। यहाँ काफी देर तक पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने में आनाकानी करती रही। इसी बीच पेट्रोल पंप का सीसीटीवी फुटेज वायरल हुआ जिसमें कार में फसकर घिसटता हुआ लईक नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर फुटेज वायरल होने के बाद पुलिस ने रिपोर्ट तो दर्ज की लेकिन न तो कार का पता लगाया न आरोपियों के बारे में कोई जानकारी जुटाई। पीड़ित का कहना है कि रसूखदार कार सवारों को पकड़ने से पुलिस बच रही है।

Related Articles

Back to top button