उत्तर प्रदेशराज्य

15 दिन में BJP के 3 बड़े नेताओं से मुलाकात

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :साल 2019 के लोकसभा चुनावों से पहले भाजपा से अलग हुए पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर की सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी जल्द ही एक बार फिर एनडीए का हिस्सा बन सकती है। इसकी स्क्रिप्ट भी लगभग लिखी जा चुकी है। मंगलवार को ओम प्रकाश राजभर की भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव के साथ हुई मीटिंग किसी भाजपा नेता से पहली मीटिंग नहीं है।

             पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह

बीते 15 दिनों के भीतर ओम प्रकाश राजभर भाजपा के शीर्ष तीन नेताओं से भी मुलाकात कर चुके हैं। यह मीटिंग दिल्ली में हुई है। वहीं राजभर की भाजपा में एंट्री की कहानी लिखी गई है। अगर ऐसा हुआ तो भागीदारी मोर्चा से हाथ मिलाकर CM योगी को प्रदेश की कुर्सी से हटाने का ऐलान कर चुके असदुद्दीन ओवैसी के लिए यह बड़ा झटका होगा।

सूत्रों का कहना है कि ओम प्रकाश राजभर की भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से करीब दो हफ्ते पहले दिल्ली में मुलाकात हुई थी, उसके बाद राजभर ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इन दोनों मुलाकातों में राजभर ने बड़ी बेबाकी से अपनी बातें रखीं। खबर है कि टॉप लीडरशिप राजभर को एनडीए में शामिल करने के पक्ष में है।राजभर से कहा गया कि वो लखनऊ यानी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से ग्रीन सिग्नल लें आएं। स्वतंत्र देव सिंह से मुलाकात के बाद खुद राजभर ने भी इसके संकेत यह कहकर दिए कि राजनीति में किसी भी संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता।

Related Articles

Back to top button