उत्तर प्रदेशराज्य

राजेश्वर सिंह के बोल

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:राजधानी की हॉट विधानसभा सीट सरोजनीनगर से भाजपा प्रत्याशी राजेश्वर सिंह शनिवार को सुबह साढ़े 11 बजे उतरेटिया स्थित एल्डिको दो में जनसंपर्क करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने सपा, बसपा समेत अन्य पार्टियों को निशाने पर लिया। राजेश्वर सिंह ने कहा कि जो पार्टियां केवल वोट बैंक की राजनीति करती हैं और लोगों को लुभाती हैं। मगर वह माफिया, दंगाइयों और भ्रष्टाचारियों के साथ चलती हैं और घोटाले करती हैं। ऐसे लोगों को अपना वोट मत देना। पाकिस्तान पर पत्रकारों के सवाल पर कहा कि वह हमेशा से भारत का दुश्मन रहा है। बावजूद विपक्षी पाकिस्तान और जिन्ना का गुणगान करते रहते हैं। 

राजधानी की हॉट विधानसभा सीट सरोजनीनगर से भाजपा प्रत्याशी राजेश्वर सिंह शनिवार को सुबह साढ़े 11 बजे उतरेटिया स्थित एल्डिको दो में जनसंपर्क करने पहुंचे।

 भारतीय जनता पार्टी सिर्फ विकास की बात करती है। जो कहती है उसे करती भी है। भाजपा सरकार में गुंडे, माफिया, दंगाई और भ्रष्टाचारियों के लिए कोई जगह नहीं है। मुझे सरोजनी नगर विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी ने टिकट दिया है। मैं चुनाव जीतने के बाद इसे एक आदर्श विधानसभा बनाऊंगा। यहां पर एक कार्यालय बनाया जाएगा, जिसमें 24 घंटे लोगों की समस्याएं सुनी जाएंगी। अन्य पार्टियों के जो लोग कहते हैं कि मैं बाहर से आया हूं, उन्हें बताना चाहता हूं कि मेरा जन्म यहीं हुआ। मेरा पुश्तैनी मकान भी है। सड़क भी परिवार के नाम से बनी है । इससे समझा जा सकता है कि वो लोग कितना सही बोल रहे हैं। आप सभी लोग भारतीय जनता पार्टी को विजई बनाएं। मैं चुनाव नहीं लड़ रहा हूं…समझिये आप लोग ही लड़ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button