उत्तर प्रदेशराज्य

पूर्व मंत्री पर तीन तलाक का मुकदमा दर्ज

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :आगरा के थाना मंटोला में सपा सरकार में मंत्री रहे चौधरी बशीर और विवादों का चोली दामन का साथ रहा है। उनकी तीसरी पत्नी ने तीन तलाक का मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी मुनिराज ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। आरोपी पर पहले भी पत्नी के उत्पीड़न का मामला दर्ज काराया था। पीड़िता के अनुसार चौधरी बशीर ने 8 दिन पहले ही छठी शादी की है। वह कपड़ों की तरह बीवियां बदलता है। इससे पहले भी चौ. बशीर के खिलाफ उनकी पत्नी 2014 में भी उन पर आप्राकृतिक यौनाचार और दहेज उत्पीड़न का मुकदमा दर्ज कराया था। चौ. बशीर 23 दिन जेल में भी रहा था।

                        पूर्व मंत्री चौ. बशीर पर पत्नी ने तीन तलाक देने का आरोप लगाया है

11 नवंबर 2012 को हुई थी नगमा की शादी
जानकारी के अनुसार थाना ताजगंज के गोबर चौकी क्षेत्र की निवासी नगमा की शादी 11 नवम्बर 2012 को थाना मंटोला क्षेत्र निवासी चौधरी बशीर से हुई थी। नगमा, चौधरी बशीर की चौथी पत्नी है। आरोप है कि उसका पति से विवाद चल रहा है, जो कोर्ट में विचाराधीन है।

उसे जब पता चला कि उसका पति 23 जुलाई को शाइस्ता नाम की महिला से छठी शादी कर रहा है तो वो पति के घर पहुंची और उसे रोका। इसके बाद पति चौधरी बशीर ने उसे सबके सामने तीन बार तलाक बोलकर भगा दिया। नगमा ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है

Related Articles

Back to top button