उत्तर प्रदेशराज्य

36 घंटे में 14 मर्डर, 3 रेप

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उत्तर प्रदेश के 14 जिलों में 36 घंटे के अंदर 14 मर्डर, 3 रेप और एक डकैती की वारदात हुई। सीतापुर में डकैती के दौरान महिला की हत्या कर दी गई। महोबा में 60 साल की बुजुर्ग महिला से गैंगरेप हुआ। महिला के प्राइवेट पार्ट में दरिंदों ने मिर्च का पाउडर डाल दिया। बागपत में 6 साल की बच्ची को हैवानों ने रेप के बाद मार डाला। अमेठी में युवक की कनपटी से सटाकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। मुजफ्फरनगर में गन प्वाइंट पर नाबालिग से रेप की घटना सामने आई। इसी तरह हरदोई, संतकबीर नगर, कानपुर, औरैया, मेरठ, गाजियाबाद, कौशांबी और सुल्तानपुर, अमेठी से भी रेप, मर्डर की घटनाएं सामने आई।

 

               बागपत में 6 साल की मासूम की रेप के बाद हत्या

घटना बीती रात जिले के संग्रामपुर थाना क्षेत्र के ननकू दास कुटी के पास की है़। मृतक के ससुर अमेठी कोतवाली क्षेत्र के पूरब गांव पूरे बल्दू निवासी रामदुलारे कोरी ने पुलिस को बताया कि उसका दामाद धर्मेंद्र कोरी (28) पुत्र स्व. तुलसीराम संग्रामपुर थाना क्षेत्र के पूरे ताल्लुकदार मजरे गोरखापुर का निवासी है। रविवार को इसी थाना क्षेत्र के आम पोखर मजरे गोरखापुर निवासी जियालाल वर्मा मेरे दामाद को धान का बेरन निकलवाने के लिए लेकर गया था। आरोप है कि रात में किसी समय उसने दामाद की गोली मारकर हत्या कर दी।

बागपत में झकझोर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मासूम बच्ची (6) से रेप कर उसकी निर्मम हत्या कर दी गई। बच्ची का शव निर्माणधीन मकान में पड़ा मिला। घटना के बाद इलाके में तनाव बढ़ गया। लोगों के आक्रोश को देख गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया। घटना की सूचना पर एसपी सहित कई आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। डॉग स्क्वायड टीम बुलाकर जांच कराई गई। हालांकि, पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया। केस दर्ज होते ही पुलिस आरोपी की तलाश में लग गई। पुलिस ने 4 घंटे में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अब पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। घटना जिले के बड़ौत गांव की है।

Related Articles

Back to top button