उत्तर प्रदेशराज्य

अम्बेडकरनगर में सड़क हादसा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर में एक युवक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वह बुरी तरह जख्मी होकर सड़क पर गिर पड़ा। मौके पर पहुंचे परिजन उसे इलाज के लिए अस्पताल ले गए। वहां से उसे रेफर कर दिया गया। लखनऊ ले जाते वक्त रास्त में ही उसकी मौत हो गई। युवक की मौत से नाराज ग्रामीणों ने अयोध्या-अकबरपुर मार्ग पर मृतक का शव रखकर जाम लगा दिया। युवक के पिता का आरोप है कि उनके बेटे को इरादतन कुचलकर मारा गया है। मौके पर पहुंचे एसडीएम ने लोगों को समझाबुझाकर जाम खुलवाया।

अंबेडकरनगर में सड़क हादसे में हुई युवक की मौत से नाराज परिजनों व ग्रामीणों ने अयोध्या-अंबेडकरनगर राजमार्ग पर लगाया जाम।

लखनऊ लाते वक्त हुई मौत
मामला अयोध्या अकबरपुर राष्ट्रीय राजमार्ग का है। जहां शुक्रवार की देर रात बैरमपुर निवासी विष्णु राजभर(28) को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। परिजन उसे अस्पताल लेकर गए जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर बताया। उसे वहां से लखनऊ रेफर कर दिया। लखनऊ लाते वक्त रास्ते में उसकी मौत हो गई।

 बेटे का एक्सीडेंट कर मारा
युवक की मौत से उसके गांव में कोहराम मच गया। परिजनों व ग्रामीणों ने अयोध्या-अकबरपुर राजमार्ग पर जाम लगा दिया। करीब दो घंटे तक उन लोगों ने सड़क पर हंगामा किया। मामला बढ़ने पर पुलिस बल के साथ अकबरपुर एसडीएम मौके पर पहुंचे। उन्होनें लोगों को समझाबुझाकर जाम खुलवाया।

Related Articles

Back to top button