उत्तर प्रदेशलखनऊ

किशोरी की गला रेतकर हत्या

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : दरवाजे पर नानी के साथ सो रही 12 वर्षीय बालिका को रात में अगवा कर लिया गया। इसके बाद बेरहमी से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी गई। बालिका का सुबह बाग में मिला। इस घटना से सनसनी फैल गई। पुलिस अधीक्षक, अपर पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का निरीक्षण कर शीघ्र वारदात के राजफाश का निर्देश दिया। डीह थाने के गुलाबगंज मजरे खुरहटी में गुरुवार की देर रात 12 वर्षीय रिशू, नानी शिवदेवी के साथ सो रही थी। महिला के मुंह मे कपड़ा ठूंसकर कुछ लोग बालिका को उठा ले गए।

दरवाजे पर नानी के साथ सो रही 12 वर्षीय बालिका को रात में अगवा कर लिया गया। इसके बाद बेरहमी से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी गई।

होश में आने पर उसने नातिन की तलाश शुरू की, लेकिन वह नही मिली। सुबह गांव की एक किशोरी नित्यकर्म के लिए गांव से 100 मीटर दूर बाग में गई तो उसे रिशूका शव दिखा। वह घबराकर आई और ग्रामीणों को इसकी जानकारी दी। ग्रामीणों ने हत्या की सूचना पुलिस को दी। पुलिस के अलावा एसपी श्लोक कुमार भी मौके पर पहुंचे। घटना स्थल का निरीक्षण कर ग्रामीणों व स्वजन से पूछताछ की। अबतक घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।

पूछताछ पर मृतका की नानी द्वारा बताया गया कि संपत्ति के लालच में बालिका के चाचा दिनेश व उसके साथी जितेंद्र द्वारा हत्या की गई है । इस संबंध में तहरीर प्राप्त कर अभियोग पंजीकृत किया जा रहा है। दिनेश को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Back to top button