उत्तर प्रदेशराज्य

हैवानो से कब होगी सुरक्षित बेटियां

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :  उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले में एक छात्रा के साथ रेप के बाद दुपट्टे से गला घोंटकर हत्या कर दी गई। लड़की का शव जंगल में बरामद हुआ है। मां का आरोप है कि बेटी शौच के लिए घर से बाहर निकली थी। उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। डीएम और एसपी ने घटनास्थल पहुंचकर जांच की। गांव में तनाव है। पुलिस और पीएसी तैनात की गई है।

छात्रा के साथ रेप के बाद गला घोंटकर हत्या कर दी गई। परिजन ने इस संबंध में पुलिस से शिकायत की है।

बुधवार की शाम शौच जाने के लिए निकली थी
घटना मलवां थाना क्षेत्र के एक गांव की है। पीड़ित की मां ने बताया कि बेटी ग्रेजुएशन की पढ़ाई कर रही थी और एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ाती थी। बुधवार शाम वह घर से शौच के लिए खेत गई थी। जब काफी देर तक नहीं लौटी तो उसकी तलाश शुरू की गई। आधी रात उसका शव जंगल में बरामद हुआ। उसके कपड़े अस्त-व्यस्त थे। मां ने रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया है। डीएम संजीव सिंह, एसपी प्रशांत वर्मा पुलिसबल के साथ गांव पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। ग्रामीणों से भी पूछताछ की गई है। फिलहाल, पिता की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का केस दर्ज किया है। रेप की पुष्टि के लिए स्लाइड बनाई गई है।

नामजद आरोपी गिरफ्तार
एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि परिवार ने मकनपुर गांव निवासी आदित्य रैदास को नामजद किया है। आरोप लगाया कि आदित्य ने अज्ञात लोगों के साथ मिलकर दुष्कर्म के बाद हत्या की है। नामजद अभियुक्त आदित्य को गिरफ्तार कर लिया है।

Tags

Related Articles