उत्तर प्रदेशराज्य

ट्विटर पर ट्रोल हुए UP के सीएम

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने एक ट्वीट के लिए सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। योगी ने बुधवार को आबकारी विभाग के लिए चयनित उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र बांटने के बाद लगातार तीन ट्वीट किया। लिखा, ‘प्रदेश के युवाओं से मेरी अपील है कि वह किसी के बहकावे में न आएं। आज कोई गलत नहीं कर सकता है। जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करवानी हो, वह गलत कार्य करे।’ देखते ही देखते सीएम का ये ट्वीट वायरल हो गया। योगी राजनीतिक पार्टियों से लेकर आम यूजर्स तक के निशाने पर आ गए। यूजर्स ने इसे युवाओं के लिए धमकी बताया। कहा कि प्रदेश में रोजगार मांग रहे युवाओं को महाराज धमकी दे रहे हैं।

                             यूजर्स बोले- महाराज बेरोजगार युवाओं को धमकी दे रहे

सीएम के इस ट्वीट पर ट्रोलर्स सीएम की भाषा को लेकर सवाल उठा रहें है। कहा जा रहा है कि सीएम बेरोजगारों को धमकी दे रहें है। युवा कांग्रेस के नेता श्रीनिवासन लिखते हैं, “क्या बोल रहे हैं योगी जी..युवाओं की प्रॉपर्टी जब्त करेंगे और..? अपना टाइम भूल गए?”

दिलीप मंडल लिखते है कि “आरोप है कि ओबीसी और दलितों की 15000 नौकरियों की चोरी हुई है। मुझे भी लगता है कि आपकी “ईमानदार” सरकार में ये कैसे संभव है? आप हर कैंडिडेट की कटेगरी वाइज पूरी रैंकिंग वेबसाइट पर डाल दीजिए। विरोधियों का मुँह बंद कर दीजिए।”

Related Articles

Back to top button