उत्तर प्रदेशराज्य

शराब चोरों की होश‍ियारी नहीं आई काम

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :आशियाना क्षेत्र के मानसरोवर मार्केट में शातिर चोरों ने एक अंग्रेजी शराब की दुकान का ताला तोड़कर सोमवार देर रात वारदात को अंजाम दिया। चोर कार से आए दुकान का ताड़ा तोड़ा अंदर रखी अंग्रेजी शराब की पेटियां और रैक में लगी महंगी मदिरा सब भर ले गए। सीसी कैमरे में कैद चोरों की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं।

सीसी कैमरे के तार काटकर कार में अंग्रेजी शराब लादकर भागे चोर। दुकान से करीब पौने दो लाख रुपये की शराब चोरी हुई है।

छत्तिसगढ़ निवासी कोमल जदवानी शराब व्यवसायी हैं। मान सरोवर मार्केट में उनकी अंग्रेजी शराब की दुकान है। दुकान का मैनेजर गोमतीनगर विवेकखंड निवासी अरविंद है। मंगलवार सुबह जब वह दुकान खोलने पहुंचे तो शटर का ताला टूटा पड़ा था। शटर उठाकर अंदर दाखिल हुए तो दुकान में रखी शराब की पेटियां और रैक में रखी शराब की महंगी बोतलें गायब थी। आनन फानन पुलिस और दुकान संचालक कोमल जदवानी को घटना की जानकारी दी। अरविंद ने बताया कि सोमवार रात वह दुकान बंद कर घर चले गए थे। दुकान में रखी 21 शराब की पेटियां और रैक में रखीं बोतलें चोरी हो गई। दुकान से करीब पौने दो लाख रुपये की शराब चोरी हुई है। इंस्पेक्टर परमहंस गुप्ता के मुताबिक तहरीर के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है।

वारदात से पहले काट दिए थे कैमरे के तार 

पीड़ित के मुताबिक चोर बहुत ही शातिर थे। वारदात को अंजाम देने से पहले ही उन्होंने दुकान में लगे सीसी कैमरे के तार काट दिए थे, लेकिन जब वह दुकान पर पहुंचे और कार से निकले हैं तो सीसी कैमरे में कैद हो गए थे उसके बाद उन्होंने कैमरे का तार काटा है। पुलिस उसी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है।

Related Articles

Back to top button