उत्तर प्रदेशराज्य

होर्डिंग में लगाई अखिलेश की तस्वीर

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :कभी कोरोना वैक्सीन को लेकर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के बयान से इतर अपनी प्रतिक्रिया देने वाली मुलायम सिंह यादव परिवार की छोटी बहू अपर्णा यादव एक बार फिर से चर्चा में हैं। लंबे अर्से के बाद अपर्णा यादव ने अपनी होर्डिंग में अखिलेश यादव की फोटो को भी जगह दी है। इससे लखनऊ में कैंट विधानसभा क्षेत्र की सियासत में एक बार फिर हलचल शुरू हो गई है। अपर्णा ने कैंट-175 के नाम से रविवार को ही वाट्सएप पर अपना एक ग्रुप भी बना लिया है।

        अपर्णा यादव की कई मौकों पर लगी होर्डिंग में अखिलेश यादव का नाम नहीं लिखा जाता था।

अपर्णा यादव की कई मौकों पर लगी होर्डिंग में अखिलेश यादव का नाम नहीं लिखा जाता था। इंटरनेट मीडिया पर अपर्णा ने कभी दत्तात्रेय होसबले के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरकार्यवाह बनने पर उनके साथ अपनी फोटो शेयर की, तो कभी प्रांत प्रचारक को राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख 11 हजार रुपये की समर्पण राशि की फोटो साझा की। इन सबके बीच अपर्णा यादव की कैंट में सक्रियता लगातार बनी रही।

कैंट विधानसभा क्षेत्र से अपर्णा यादव ने 2017 का विधानसभा चुनाव लड़ा था। वह दूसरे नंबर पर रही थीं। हालांकि, उपचुनाव में सपा ने अपर्णा यादव की जगह मेजर आशीष चतुर्वेदी को उम्मीदवार बना दिया था। इस साल जनवरी में अखिलेश यादव ने सभी विधानसभा सीटों से 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर दावेदारों से आवेदन मांगे थे। इसमें नगर अध्यक्ष सुशील दीक्षित सहित आठ आवेदकों ने टिकट के लिए आवेदन किया है। आवेदकों की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। अब बदल रहे समीकरण के बीच इस सीट पर अगले प्रत्याशी को लेकर चर्चा तेज हो गई है।

Related Articles

Back to top button