उत्तर प्रदेशराज्य

भाजपा MLA ने प्र‍ियंका वाड्रा को लिखा पत्र

 स्वतंत्रदेश,लखनऊ :भाजपा विधायक अलका राय ने पंजाब सरकार पर पति के हत्यारे एवं बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को बचाने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा को फिर एक भावुक पत्र लिखा है। मुहम्मदाबाद से भाजपा विधायक अलका राय ने कांग्रेस नेतृत्व की पंजाब सरकार पर मुख्तार और राजस्थान सरकार पर मुख्तार और उनके इनामिया बेटे अब्बास अंसारी को राज्य अतिथि का दर्जा देते हुए बचाने का आरोप लगाया है।

भाजपा विधायक अलका राय ने पति के हत्यारे एवं बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी व उसके बेटे को बचाने का आरोप लगाते हुए एक बार फिर प्रियंका वाड्रा को लिखी चिट्ठी।

बीती 30 जनवरी को अलका राय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा को भेजा। पत्र जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सनसनी फैल गई। पत्र में अलका राय ने कहा कि पंजाब सरकार जहां मुख्तार को बचाने में लगी है। वहीं, राजस्थान सरकार ने उसके इनामिया बेटे को अतिथि का दर्जा दे डाला। सरकारी संरक्षण में अब्बास अंसारी की शादी धूमधाम से कराई गई। जिसकी फोटो समाचार पत्रों में भी छपी हैं। अलका ने पत्र में भावुक होते हुए कहा कि पति के हत्यारों को इस तरह का संरक्षण आपके नेतृत्व की सरकार द्वारा दिया जा रहा है। जिससे हम बहुत आहत हैं। मेरे पूरे परिवार का इस बात का कष्ट है। आप महिला होने के नाते कम से कम हमारा दर्द समझेंगी यह हमें उम्मीद थी।

27 अक्‍टूबर को लिखा था पहला पत्र : बता दें, इससे पहले भाजपा विधायक अलका राय ने 27 अक्टूबर को कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका वाड्रा को पत्र भेजा था। पत्र में विधायक ने अपने पति कृष्णानंद राय की हत्या के आरोपित अपराधी मुख्तार अंसारी को सजा दिलाने की गुहार की थी।

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने 32 बार भेजा वाहन पर अबतक नहीं भेजा मुख्तार को: अलका राय ने प्रियंका वाड्रा को लिखे पत्र में कहा कि कुख्यात अपराधी मुख्तार अंसारी उत्तर प्रदेश की अदालतों में वांछित है।

Related Articles

Back to top button