उत्तर प्रदेशराज्य

अनियंत्रित ट्रक के गड्ढे में पलटने से लगी आग

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :फतेहपुर-महमूदाबाद मार्ग पर सरैंया मातबर नगर रेलवे क्रासिंग के निकट एक प्लाई लदा ट्रक अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया। ट्रक पलटते ही उसमें आग लग गई। आग इतनी भीषण थी कि उसे बुझाने के लिए तीन दमकल गाडि़यों की मदद लेनी पड़ी। दमकल गाड़ियों से करीब चार घंटे की कड़ी मशक्कत की गई, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका। आग तब बुझी जब ट्रक पूरी तरह से जल गया। बताया जा रहा है कि ट्रक में प्‍लाई लदी हुई थी।

बाराबंकी के फतेहपुर-महमूदाबाद मार्ग पर सरैंया मातबर नगर रेलवे क्रासिंग के निकट एक प्लाई लदा ट्रक अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया।

तंबौर से प्लाई लादकर ट्रक चालक इंदौर जा रहा था। ट्रक थाना बड्डपुर की भगौली तीर्थ चौकी क्षेत्र के सरैंया मातबर नगर के निकट रेलवे क्रासिंग के निकट अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गया। दुर्घटना शुक्रवार की देर रात को हुई। ट्रक के गड्ढे में गिरते ही उसमें आग लग गई। देखते ही देखते आग ने भयंकर रूप ले लिया। ट्रक सहित उस पर लदी प्लाई धूं धूं कर जलने लगी। मौके पर पहुंची फतेहपुर फायर स्टेशन की दमकल गाड़ी के कर्मचारियों ने आग को काबू में करने की कोशिश की, लेकिन आग इतनी भयंकर थी कि जिला मुख्यालय से दो दमकल गाड़ी और मंगानी पड़ी। करीब चार घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग को काबू में किया गया, लेकिन तब तक ट्रक व प्लाई पूरी तरह जल गई थी।

Related Articles

Back to top button