उत्तर प्रदेशराज्य

चोरी कर नदी में छुपाता था बाइक

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक बाइक चोर पकड़ा है। वह गांव में एक शख्स की बाइक चुराकर भाग रहा था। गांव वालों ने घेरकर उसे पकड़ लिया। चोर ने उन लोगों को बताया कि वह बाइके चुराकर घाघरा नदी में छिपाता था। बाद में वह उन्हें बेंच देता था।

                        बहराइच में ग्रामीणों ने बाइक चोर को पकड़कर किया पुलिस के हवाले।

गांव में घुसा था बाइक चुराने

मामला बौंडी थाना क्षेत्र के विश्वा गांव का है। यहां के निवासी नंबरदार सिंह की बाइक बुधवार की दोपहर एक बाइक चोर चुराकर भाग रहा था। तभी नंबरदार के बेटे छोटू ने उसे देख लिया और वह शोर मचाने लग गया। जिसके बाद चोर वहां से भागने लगा। तब तक ग्रामीणों को चोर आने की भनक लग चुकी थी। वह लोग चोर के पीछे भागे और घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया।

घाघरा में उल्टी कर छिपाता था बाइक

उसने ग्रामीणों को बताया कि वह बाइके चोरी कर घाघरा नदी में छिपाता था। उसकी निशानदेही पर गांव वाले उस जगह पहुंचे जहां उसने पानी में दो बाइके पानी में छिपा रखी थी। वह रात के अंधेरे में इन गाड़ियों को निकालता और फिर बेच देता था।

ग्रामीणों ने पुलिस को इस बात की सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि जिले में सभी थानाध्यक्षों को अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं।

Related Articles

Back to top button