उत्तर प्रदेशराज्य

बेटे ने गलती की है तो उसे सजा दें

स्वतंत्रदेश,लखनऊ: गोलीकांड के बाद मशहूर शायर मुनव्वर राना के हुसैनगंज स्थित आवास पर उनके बेटे तबरेज राना की तलाश में आधी रात को पुलिस की छापेमारी और परिवारीजन से बदसलूकी से वह काफी आहत हैं। उन्होंने कहा कि अगर मेरा बेटा तबरेज दोषी है तो पुलिस इंवेस्टीगेशन करे। उसे गिरफ्तार करे और जेल भेजे। बेटे ने अगर कोई अपराध किया है तो इसका दोषी वह है न क‍ि उनका परिवार। पुलिस का काम है अपराध की विवेचना करना और दोषी को सजा देना, न कि निर्दोषों को फंसाना और उनसे अभद्रता करना

                    कहा अगर मेरा बेटा दोषी है तो पुलिस उस पर कार्यवाही करे जेल भेजे।

मुनव्वर राना ने बताया कि उन्होंने हमेशा इमानदारी से काम किया है, कोई गैर कानूनी काम नहीं किया है। उन्होंने सरस्वती की पूजा की है। घर पर रह रहे हैं। 20-21 किताबें लिख चुके हैं। इस दौरान बीमार हैं। शायरी और कविताएं की हैं। दुनियां में अपने मुल्क का नाम रोशन किया है। कभी कोई राजनीति नहीं कि न ही किसी राजनैतिक दल से कोई मतलब रखा है। किसी का दिल नहीं दुखाया है। रायबरेली पुलिस द्वारा गुरुवार आधी रात को घर पर हुई छापेमारी से वह दुखी हैं। वह अबतक के मिले अपने सारे सम्मान भी वापस कर देंगे। गरीबों में बांट देंगे। उन्होंने बताया कि मैंने जो अबतक देश-दुनियां में सम्मान कमाया उसकी पुलिस ने धज्जियां उड़ा दी। अब इन लकड़ी, पीतल और सोने के सम्मान का क्या करें।

भाइयों से जो विवाद है उसे न्यायालय में देखा जाएगा : भाइयों से प्रापर्टी को लेकर चल रहे विवाद के मामले में उन्होंने कहा कि जो भी विवाद है वह न्यायालय में चल रहा है। उसे कोर्ट कचहरी से हम निपटाएंगे। उसका किसी से कोई मतलब नहीं है। वह मेरा व्यक्तिगत है। बेटे ने चाचाओं को फंसाने के लिए खुद पर गोली चलाई है हमें इसकी जानकारी नहीं है।

Related Articles

Back to top button