उत्तर प्रदेशराज्य

तेज रफ्तार डीसीएम ने मासूमों को कुचला

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक सड़क हादसा हो गया। जिसमें एक अनियंत्रित डीसीएम ने तीन किशोरों को कुचल डाला है। जानकारी के मुताबिक तीनों बच्चे मॉर्निंग वॉक करने निकले थे। तभी सड़क पर यह हादसा हो गया जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अन्य दो बच्चे घायल अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

                 पीलीभीत में अनियंत्रित डीसीएम ने तीन मासूमों को कुचला।

मॉर्निंग वॉक करते वक्त हुआ हादसा
मामला गजरौला थाना क्षेत्र के बिठौरा गांव के पास का है। इसी गांव का रहने वाला अरुण(14) अपने दो दोस्तों विनय और उमा शंकर के साथ मंगलवार की सुबह टहलने निकला था। तभी nh730 पर पूरनपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार डीसीएम अनियंत्रित हो गई। उसने तीनों को टक्कर मार दी। इस हादसे में उमाशंकर की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि अरुण और विनय बुरी तरह जख्मी हो गए। घटना होते ही आरोपी चालक गाड़ी छोड़कर मौके से फरार हो गया। बच्चों को घायल देखकर मौके पर राहगीरों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

ड्राइवर को नींद आने से वाहन हुआ अनियंत्रित
वहां मौजूद लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। उसने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और घायल बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने डीसीएम को कब्जे में ले लिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि चालक नींद में था इसीलिए वाहन अनियंत्रित हो गया और उसने बच्चों को कुचल दिया है।

Related Articles

Back to top button