उत्तर प्रदेशराज्य

महिलाओं के बीच मारपीट देख दंग रह गए लोग

स्वतंत्रदेश,लखनऊ: कोतवाली क्षेत्र में दो महिलाओं के बीच हुई मारपीट का दृश्य देख हर कोई दंग रह गया। कुछ लोगों ने बड़ी हिम्मत कर बीच बचाव की कोशिश की तो कुछ वीडियो बनाते रहे। महिलाओं के बीच काफी देर तक गुत्थमगुत्थी में दोनों को गम्भीर चोटें आई हैं। पुलिस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है। क्षेत्र के इटौरा बुजुर्ग में मामूली कहासुनी को लेकर दो महिलाओं के बीच जमकर मारपीट हुई ।

कोतवाल कुमार विनोद सिंह ने बताया कि एक पक्ष की महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

इसका वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बताया गया कि गत बुधवार को गांव के ही बृजेश निर्मल व रसीद के परिवार के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसी को लेकर दोनों की पत्नियां आपस में भिड़ गईं और जमकर मारपीट की। पास में खड़े किसी शख्स ने पूरी मारपीट की घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। इस वीडियो को जो भी देख रहा, वह दंग रह जा रहा है। मारपीट में गंभीर रूप से घायल बृजेश निर्मल की पत्नी चंद्र कली की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है।

कोतवाल कुमार विनोद सिंह ने बताया कि एक पक्ष की महिला की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। अभी दूसरे पक्ष से तहरीर नहीं मिली है। ग्रामीणों के अनुसार बच्‍चों के बीच का व‍िवाद था। ज‍िसमें मह‍िलाएं आपस में उलझ गईं और देखते ही देखते एक दूसरे के बाल पकड़कर काफी देर तक एक दूसरे को पीटती रहीं।

Related Articles

Back to top button