उत्तर प्रदेशराज्य

कानपुर की घटना को लेकर पुलिस अलर्ट

लखनऊ,स्वतंत्रदेश :कानपुर में राष्ट्रपति के कार्यक्रम के दौरान गोविंदपुरी पुल पर जाम में फंसी बीमार महिला की मौत के बाद लखनऊ की ट्रैफिक पुलिस अलर्ट हो गई है। उच्चाधिकारियों के निर्देश पर यहां राष्ट्रपति के सोमवार और मंगलवार को कार्यक्रम के दौरान किसी भी इमरजेंसी वाहन को नहीं रोका जाएगा।

कानपुर में राष्ट्रपति के कार्यक्रम के दौरान गोविंदपुरी पुल पर जाम में फंसी बीमार महिला की मौत के बाद लखनऊ की ट्रैफिक पुलिस अलर्ट हो गई है।

कार्यक्रम के दौरान अगर कोई भी एंबुलेंस में कोई मरीज है अथवा शव वाहन अथवा किसी अग्निकांड की घटना पर जा रही दमकल जाम में फंसी है तो उसे ट्रैफिक पुलिस तत्काल जाम से मुक्त कराएगी। जरूरत पड़ी तो राष्टपति के प्रोटोकाल के मद्देनजर प्रतिबंधित किए गए रूट पर भी इन वाहनों को आनन-फानन निकलवाया जाएगा। ट्रैफिक कंट्रोल रूम से इमरजेंसी काल के लिए नंबर भी जारी किए गए हैं।

आज और कल दो दिन राष्ट्पति के कार्यक्रम के दौरान हजरतगंज चौराहे से राजभवन रोड के रास्ते बंदरिया बाग और बंदरिया बाग से हजरतगंज की ओर समान्य वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित रहेगा। हजरतगंज से बंदरिया बाग को जाने वाले वाहन अशोक मार्ग, सिकंदरबाग चौराहे के रास्ते जा सकेंगे। वहीं, बंदरिया बाग से हजरतगंज चौराहे को जाने वाले वाहन कैंट अथवा गोल्फ क्लब चौराहे के रास्ते जा सकेंगे।

Related Articles

Back to top button