उत्तर प्रदेशराज्य

मेरा बूथ कोरोना मुक्त

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :बड़ी चुनौती बन चुके कोरोना से लड़ते हुए भारतीय जनता पार्टी अपनी चुनावी जमीन भी मजबूत करने की रणनीति पर काम करेगी। स्वास्थ्य सेवा को विधानसभा चुनाव की तैयारियों में शामिल कर चुकी भाजपा अब ‘मेरा बूथ कोरोना मुक्त’ अभियान भी शुरू करने जा रही है। इसके तहत हर बूथ क्षेत्र में शत-प्रतिशत टीकाकरण कराने का लक्ष्य जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों को दिया जाएगा।

स्वास्थ्य सेवा को विधानसभा चुनाव की तैयारियों में शामिल कर चुकी भाजपा अब मेरा बूथ कोरोना मुक्त अभियान भी शुरू करने जा रही है।

विभिन्न अभियानों से बूथ स्तर तक संगठन को सक्रिय रखने में हमेशा प्रयासरत भाजपा विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कोरोना के खिलाफ लड़ाई और सेवा कार्यों को भी बूथ स्तर तक ले जाना चाहती है। विपक्ष सरकार और भाजपा के विरुद्ध जो माहौल बनाने की कोशिश कर रहा है, उससे निपटने के लिए ही ‘माइक्रोप्लान’ बनाया गया है। पिछले दिनों राष्ट्रीय नेताओं ने कोर कमेटी के साथ जो रणनीति बनाई, उसमें स्पष्ट था कि भाजपा सेवा कार्यों के माध्यम से विपक्षी दांव को बेअसर कर सकती है।

पार्टी पदाधिकारियों ने बताया कि इसी के तहत ‘मेरा बूथ कोरोना मुक्त’ अभियान की रूपरेखा बनाई गई है। इसमें पार्टी के सभी जनप्रतिनिधियों के अलावा प्रदेश, क्षेत्र, जिला और मंडल के पदाधिकारियों को जिम्मेदारी दी जाएगी कि वह अपने-अपने बूथ पर यह अभियान चलाएं। उस क्षेत्र के निवासियों को टीका लगवाने के लिए प्रेरित करते हुए शत-प्रतिशत टीकाकरण सुनिश्चित करना होगा। उसके बाद वह पार्टी को रिपोर्ट देंगे कि उनका बूथ कोरोना मुक्त हो चुका है।

 

Related Articles

Back to top button