उत्तर प्रदेशराज्य

28 से LLB सेमेस्टर की परीक्षाएं

स्वतंत्रदेश ,लखनऊ : लखनऊ विश्वविद्यालय की एलएलबी सेमेस्टर परीक्षाएं 28 जनवरी से शुरू हो जाएंगी। लेकिन अभी तक न तो परीक्षा केंद्र तय हो पाए और न ही एडमिट कार्ड जारी हुए। इसको लेकर छात्र परेशान हैं।

लखनऊ विश्वविद्यालय प्रशासन ने बीते 15 जनवरी को जारी किया था परीक्षा कार्यक्रम।

लविवि के परीक्षा नियंत्रक प्रो. एएम सक्सेना ने बीते 15 जनवरी को बीबीए, एमबीए के साथ-साथ एलएलबी की सेमेस्टर परीक्षाओं का कार्यक्रम जारी किया था। एलएलबी की रेगुलर, बैक पेपर और एग्जम्पटेड परीक्षाएं 28 जनवरी से शुरू होनी हैं। इसी दिन से यूजी सेमेस्टर परीक्षाएं भी शुरू हो जाएंगी। उनके लिए 50 केंद्र बनाए जा चुके हैं। लेकिन एलएलबी सेमेस्टर परीक्षाओं के लिए अभी केंद्र निर्धारण नहीं हो पाया है। छात्रों का कहना है कि ऐन मौके पर केंद्र बनाए गए और एडमिट कार्ड जारी होने से यदि किसी को कोई दिक्कत है तो वह आपत्ति भी नहीं दर्ज करा सकेगा। यह प्रक्रिया तो एक सप्ताह पहले ही पूरी की जानी चाहिए थे। विश्वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक प्रो. एएम सक्सेना का कहना है कि सेंटर बनाए जाने की प्रक्रिया चल रही है।

दोपहर में होंगी परीक्षाएं: इनमें एलएलबी इंटीग्रेडेट तीसरे सेमेस्टर परीक्षाएं 28 जनवरी से 11 फरवरी तक, पांचवे सेमेस्टर की परीक्षाएं 29 जनवरी से 12 फरवरी तक होंगी। परीक्षा का समय भी दोपहर 2 से 3.30 बजे तक रखा गया है।

Related Articles

Back to top button