उत्तर प्रदेशराज्य

अधिवक्ता की पत्नी साथ अमानवीय हरकत

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :अंसल सिटी से अधिवक्ता अनुराग शुक्ला की पत्नी के अपहण के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को तीन अन्य अपहर्ताओं को गिरफ्तार किया है। मामले में अबतक छह लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। वहीं, फरार पांच अन्य आरोपितों की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं। पुलिस ने बीते नौ जून को बरामदगी के बाद अधिवक्ता की पत्नी से पूछताछ की तो पता चला कि अपहर्ताओं ने उन्हें दो दिन तक भूखा रहा।

     लखनऊ में अंसल सिटी से अधिवक्ता की पत्नी अपहरण का मामले में अबतक छह गिरफ्तार।

डीसीपी ख्याति गर्ग ने बताया कि दो दिन तक भूखे रहने के दौरान जब उनकी हालात बिगड़ी तो अधिवक्ताओं ने उन्हें खाने के लिए बिस्कुट के पैकेट दिए। दो दिन तक खाना न मिलने के कारण उनकी हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने के दौरान उलझन और तवान के कारण तेज सिर दर्द होने लगा। उनका ब्लडप्रेशर काफी बढ़ गया। अपहर्ताओं से उन्होंने बीपी की दवाई मंगाने की गुजारिश की। पुलिस के द्वारा पकड़े जाने के डर से अपहर्ता दवाई लेने के लिए हरिशंकर गढ़ी स्थित मकान से बाहर नहीं निकले। बहुत गिड़गिड़ाने पर वह तैयार हुए। अधिवक्ता की पत्नी ने बीपी की दवाई लिखी। इसके बाद वह लेकर पहुंचे। दवाई खाने के बाद उन्हें राहत मिली।

डीसीपी के मुताबिक शुक्रवार को पुलिस टीम ने अपहर्ताओं के साथी देव प्रताप रावत उर्फ बबलू निवासी जबरौली को गांव के बाहर से गिरफ्तार किया है। इस दौरान पुलिस टीम ने उसके दो अन्य साथियों को दिलीप कुमार निवासी रानीखेड़ा पुरसैनी और राहुल गौतम निवासी देईहर को गिरफ्तार किया है। दोनों को वृंदावन इलाके में स्थित डिफेंस एक्सपो के पीछे से गिरफ्तार किया गया है। डीसीपी ने बताया कि बीते नौ जून को गिरोह के सरगना को गिरफ्तार कर अधिवक्ता की पत्नी को बरामद किया गया था। छह जून की शाम को अधिवक्ता की पत्नी का अपहरण हुआ था।

Related Articles

Back to top button