उत्तर प्रदेशराज्य

दबंगों ने क‍िया सिपाहियों पर हमला

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :हरदी थाना क्षेत्र के राजीचौराहा पर शराब पीने से मना करने पर दबंगों ने सिपाहियों पर हमला कर दिया। पुलिस ने तीन लोगों को मौके से गिरफ्तार कर लिया, जबकि दो फरार हो गए। पांच आरोपितों के खिलाफ पुलिस ने में बलवा, सरकारी कार्य में बाधा, जानलेवा हमला समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। थाना प्रभारी हरदी आरपी यादव ने बताया कि आरक्षी सत्येंद्र कुमार सिंह व मयंक दीक्षित राजीचौराहा कस्बे में शांति व्यवस्था के मद्​देनजर ड्यूटी पर थे, उन्हें मंगलवार की देर रात चौराहे पर कुछ लोग शराब पीते दिखाई दिए। सिपाहियों ने उन्हें चौराहे पर शराब पीने से मना किया।

पांच आरोपियों के खिलाफ बलवा सरकारी कार्य में बाधा जानलेवा हमला समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज। दो आरोप‍ित अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले।

आरोप है शराब पीने से मना करना दबंगों को नागवार गुजरा। गुस्साए दबंगों ने सिपाहियों पर लकड़ी की पटरी से हमला कर दिया। सिपाहियों ने किसी तरह अपना बचाव किया और सूचना थाने को दी। मौके पर पहुंचे अन्य पुलिस कर्मियों ने तीन आरोपियों को दबोच लिया, जबकि दो अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। थानाध्यक्ष ने बताया कि खैरीघाट थाना क्षेत्र के भिखारीपुरवा निवासी आरोपित उदयराज सिंह, चंदन सिंह व हरदी थाना क्षेत्र के सिसैया चूरामणि गांव निवासी सर्वजीत सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है। दो अन्य आरोपितों की तलाश में दबिश दी जा रही है। घटना की जांच की जा रही है, ताकि पता लगाया जा सके, अभियुक्त किसी अन्य वारदात की फिराक में तो नहीं थे।

 

Related Articles

Back to top button