राजनीति

भाजपा नेता के अजीब बोल

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के एक बयान से राज्य में सियासा पारा गर्म हो गया है। पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि जिन्हें महंगाई आपदा लग रही है, वह खाना-पीना छोड़ दें और पेट्रोल भरवाना भी छोड़ दें। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि अगर कांग्रेस को वोट देने वाले और कांग्रेसी ऐसा कर लेंगे तो महंगाई कम हो जाएगी।

                  महंगाई है तो खाना-पीना और पेट्रोल भरवाना छोड़ दो..कम हो जाएगी 

बृजमोहन अग्रवाल के बयान पर प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने पलटवार किया है। सुशील शुक्ला ने ट्वीट कर कहा, ”देखिए बीजेपी विधायक की बेशर्मी भरी सलाह। जनता खाना पीना बन्द कर दे, पेट्रोल डीजल का उपयोग बन्द कर दे तो मंहगाई कम हो जाएगी”

कांग्रेस ने कसा तंज
सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि बृजमोहन अग्रवाल का ये बयान बेशर्मी की हद है। महंगाई की बेतहाशा बढ़ोत्तरी की वजह से देश का मध्यम वर्ग और गरीब वर्ग त्रस्त है। केंद्र सरकार की मुनाफाखोरी वाली नीति के कारण लोगों के घरों के चुल्हें बुझ रहे हैं। भाजपा नेता का इस तरह बयान देना लोगों के जले पर नमक छिड़कने जैसा है।

बढ़ती महंगाई से जनता परेशान
गौरतलब है कि कोरोना महामारी से देश जूझ रहा है। इसी दौरान बढ़ती महंगाई ने लोगों की कमर तोड़ रखी है। देशभर में हर रोज पेट्रोल और डीजल के दाम आसमान छू रहे हैं। तेलों की बढ़ती कीमतों के कारण फल, सब्जी समेत अन्य समानों के दाम बढ़ते जा रहे हैं। बढ़ती महंगाई के कारण जनता परेशान है।

 

Related Articles

Back to top button