राजनीतिराज्य

राज्यपाल आनंदी बेन व CM योगी आदित्यनाथ ने दी PM नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामना

उत्तर प्रदेश के वाराणसी से सांसद तथा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज यानी 17 सितंबर को उनके 70वें जन्मदिन पर उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बधाई दी है।

कोरोना वायरस संक्रमण के बीच में भी भारतीय जनता पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर सेवा सप्ताह का शुभारंभ किया है, जो 14 सितंबर से शुरू है और सामाजिक सारोकार से जुड़े कार्यक्रमों के साथ 20 सितंबर तक चलेगा। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल तथा सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर राष्ट्रपति, गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह समेत कई नेताओं ने उन्हेंं बधाई दी है। उनको विश्व के सभी राष्ट्राध्यक्षों की तरफ से भी लगातार बधाई मिल रही है।

राज्पयाल आनंदी बेन पटेल के साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीएम मोदी को बधाई संदेश का ट्वीट किया है। राज्यपाल ने कहा है कि भारत के कर्मठ, ईमानदार व यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेद्र दामोदरदार मोदी जी को जन्म दिवस की हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया है कि अंत्योदय से राष्ट्रोदय की संकल्पना को साकार करते यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं।प्रभु श्री राम की कृपा से आप,इसी प्रकार ‘एक भारत-श्रेष्ठ भारत’ के दिव्य ध्येय की ओर बढ़ते हुए मां भारती को गौरवभूषित करते रहें। दीर्घायुरारोग्यमस्तु। सुयश: भवतु।

Related Articles