उत्तर प्रदेशराज्य

12 से ज्‍यादा घरों में लगी आग, जिंदा जली बच्‍ची

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:तंबौर के सेतुही गांव में शारदा नदी के दूसरे छोर पर बसे चटेला पुरवा में शनिवार दोपहर आग लग गई। घटना में एक बच्ची जिंदा जल गई, जबकि एक ही परिवार के तीन लोग गंभीर रूप से झुलस गए। घटना से पूरे गांव में मातम पसर गया है। आग से गांव के डेढ दर्जन से ज्‍यादा घर जलकर खाक हो गए।

      तंबौर के सेतुही गांव में शारदा नदी के दूसरे छोर पर बसे चटेला पुरवा में शनिवार दोपहर आग लग गई।

बताया जा रहा है कि सर्वेश कुमार के घर सुबह खाना बन रहा था। चूल्हे से निकली चिंगारी से झप्‍पर में आग लग गई। देखते ही देखते आग ने करीब डेढ़ दर्जन खर-फूस के घरों जलाकर राख में बदल दिया। आग की लपटे इतनी तेज थीं, गांव वाले उस पर काबू नहीं पा रहे थे। आग बुझाने के लिए एक सैकड़ों से अधिक बच्चे, बूढ़े, युवा और महिलाएं जुटी रहीं। वहीं अग्‍निशमन दल मौके पर जब तक पहुंचा तक दर्जन भर से ज्‍यादा घर जलकर खाक हो गए।

इस आगजनी में चटेला पुरवा के मुकेश की छह वर्षीय बेटी पूनम जिंदा जल गई है। इसके अलावा एक ही परिवार में 30 वर्षीय सर्वेश व उसकी 25 पत्नी शांति देवी और तीन वर्षीय बेटी रुचिका झुलसे हैं। इन्हें सीएचसी तंबौर लाया गया, जहां डॉक्टरों ने इन्हें जिला अस्पताल रेफर किया है। मौके पर लहरपुर नायब तहसीलदार दिलीप कुमार राजस्व कर्मियों के साथ पहुंचे हैं। अग्निशमन दल भी पहुंच गया है।

Related Articles

Back to top button