उत्तर प्रदेशराज्य

छापेमारी में पांच पुरुष व चार महिलाएं गिरफ्तार-अयोध्या

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उत्तर प्रदेश के अयोध्‍या में पुलिस की एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल ने देह व्यापार का एक अड्डा का भंड़ाफोड़ किया। एक स्वयं सेवी संस्था की सूचना पर गुरुवार को छापेमारी की, जिसमें पांच पुरुष व चार महिलाओं को गिरफ्तार किया गया है। मौके से आपत्तिनजक वस्‍तुएं व  मोबाइल फोन आदि बरामद हुए हैं।

योध्या की एक कॉलोनी में पकड़ा गया देह व्यापार आपत्तिजनक वस्‍तुओं समेत पांच पुरुष व चार महिलाएं गिरफ्तार।

घटना कोतवाली नगर क्षेत्र के देवकाली स्थित सरस्वतीपुरम कॉलोनी की है। देह व्‍यापार एक महिला के संरक्षण में चल रहा था। पकड़े गए लोगों में कोतवाली नगर क्षेत्र के वजीरगंज निवासी सुरेश, मुरावनटोला नाका निवासी शोएब अहमद, हैदरगंज थाना क्षेत्र के मानपुर निवासी आशुतोष भारती, बीकापुर कोतवाली क्षेत्र के लुफ्ताबाद बछौली निवासी गोपाल भारती व अंबेडकरनगर जिले के भीटी निवासी महेश कुमार वर्मा सहित चार महिलाएं शामिल हैं। महिलाएं पूराबाजार व मयाबाजार क्षेत्र की रहने वाली हैं। एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल के नोडल अधिकारी सीओ सदर आरके चतुर्वेदी के नेतृत्व में कोतवाली नगर व महिला थाने की पुलिस टीम ने कार्रवाई की। एएसपी पलाश बंसल ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

अंबेडकरनगर में तीन लड़कियां और दो युवक दबोचे गए थे: बता दें, बीते 13 मार्च को अंबेडकरनगर में आर्केस्ट्रा में काम करने वाली युवतियों और सत्ताधारी दल से जुड़े नेता समेत अन्य के बीच देह व्यापार का सनसनीखेज मामला सामने आया था। स्थानीय लोगों की शिकायत पर जलालपुर पुलिस ने मित्तूपुर मार्ग स्थित एक मकान से दो युवकों के अलावा तीन लड़कियों को हिरासत में लिया गया। इसके बाद तीन और युवकों को उठाया गया था।

Related Articles

Back to top button