उत्तर प्रदेशराज्य

दस रुपये का लालच देकर वृद्ध ने किया दुष्‍कर्म

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :जिले में एक शर्मनाक घटना सामने आई है। एक सत्तर वर्ष के वृद्ध ने एक किशोरी को अपने घर में बंधकर बनाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात की। उसके शोर मचाने पर पहुंचे ग्रामीणों ने किशोरी को आरोपित के चंगुल से छुड़ाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का चिकित्सीय परीक्षण कराया और आरोपित को सूचना के एक घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। घटना को लेकर ग्रामीणों में आक्रोश है।

            जिले में एक सत्तर वर्ष के वृद्ध ने एक किशोरी को अपने घर में बंधकर बनाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात की।

 

असंदरा थाना के एक गांव की रहने वाली एक 13 वर्षीय किशोरी को बुधवार सुबह मिर्चिया गांव में रहने वाला करीब 70 वर्षीय वृद्ध बाबू उर्फ गामा दस रुपये व अन्य लालच देकर अपने घर ले गया। आबादी के बीच स्थित घर पहुंचकर आरोपित ने अंदर से बंद कर लिया और किशोरी के साथ दुष्कर्म करने लगा। किशोरी के शोर मचाने पर पास पड़ोस के लोग घर के अंदर घुसे और किशोरी को आरोपित के चंगुल से छुड़ाया। बताया जाता है कि आरोपित मौके से भाग गया। देर शाम मजदूरी से लौटे किशोरी के पिता को जब वारदात की जानकारी हुई तो असंदरा थाने पहुंचकर आरोपित के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर घटना स्थल का जायजा लिया और पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजकर आरोपित की तलाश शुरू कर दी। क्षेत्राधिकारी रामसनेहीघाट पंकज सिंह ने बताया कि सूचना मिलने के एक घंटे के अंदर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दर्ज कराए गए मुकदमे में लिखा गया है कि वृद्ध इस वारदात से पहले भी किशोरी का दो बार शारीरिक शोषण कर चुका था। हर बार वह जान से मारने की धमकी देकर किशोरी को डरा देता था। सीओ ने बताया कि आरोपित करीब 70 वर्ष का है, इसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Back to top button