उत्तर प्रदेशराज्य

बीजेपी सांसद के बेटे पत्‍नी सिविल अस्‍पताल से डिस्‍चार्ज

स्वतंत्रदेश,लखनऊ:बीजेपी सांसद कौशल किशोर के बेटे आयुष की पत्नी अंकिता की तबीयत में सुधार होने के बाद उसे डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल अस्पताल से मंगलवार को छुट्टी दे दी गई है। अंकिता ने रविवार रात सांसद के घर पास हाथ की नस काट कर खुदकुशी करने का प्रयास किया था। हाथ में कई जगह कट व जख्म होने के बाद उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अपने हाथ को ज़ख्म पहुंचाने से पहले अंकिता ने खुदकुशी की धमकी देते हुए दो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किए थे।

बीजेपी सांसद कौशल किशोर की बहू व आयुष की पत्नी अंकिता की तबीयत में सुधार होने के बाद उसे डॉक्टर श्यामा प्रसाद मुखर्जी सिविल अस्पताल से मंगलवार को छुट्टी दे दी गई है।

वायरल वीडियो में अंकिता ने रोते हुए कहा था कि मैं अब दुनिया से जा रही हूं। मेरी मौत के जिम्मेदार आयुष तुम हो और तुम्हारे माता-पिता एवं अन्य घर वाले हैं। इसके बाद उसने अपने हाथों को जख्मी कर लिया। अंकिता के हाथ से खून निकलता देख आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने अंकिता को आनन-फानन में सिविल अस्पताल लाकर भर्ती कराया। भर्ती होने के बाद अंकिता ने कहा था कि अब उसके पास जीने का कोई मकसद नही बचा है। सब कुछ खत्म हो गया है। उसके घर वाले भी उसे नही पहचान रहे हैं। उसे आयुष चाहिए, लेकिन वह उसे छोड़कर चला गया है। इसलिए अब वह इस दुनिया में नहीं रहना चाहती।

सिविल अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ एसके नंदा ने बताया कि उसके हाथ में चार पांच जगह कट थे। हालांकि गनीमत यह थी कि हाथ की कोई नस नहीं कटी थी। निदेशक डॉ सुभाष सुंदरियाल ने बताया कि मंगलवार को अंकिता की तबीयत ठीक होने के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Related Articles

Back to top button