मनोरंजनराज्य

मॉरिशस में लगे केस की खबर को संदीप सिंह ने बताया गलत, शेयर किया पुलिस का ये लेटर

 बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है और फेक न्यूज भी काफी फैलाई जा रही है। इसी बीच, खबर आई थी कि संदीप सिंह के खिलाफ मॉरिशस में एक सेक्सुअल असॉल्ट केस दर्ज है। हालांकि, अब संदीप सिंह ने इस खबर को गलत बताया है और मॉरिशस की पुलिस की ओर से जारी किया गया एक क्लियरेंस लेटर भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।

साथ ही उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट और समाचार एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत केस में लगाए जा रहे आरोपों को गलत बताया है। संदीप सिंह ने इंस्टाग्राम पर मॉरिशस पुलिस की ओर से जारी किया गया एक लेटर शेयर किया है। इस लेटर में लिखा है, ‘कार्यालय आपको यह सूचित करना चाहता है कि पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार, संदीप विनोद कुमार सिंह, जिनका जन्म 2 सितंबर 1981 को हुआ था और भारतीय पासपोर्ट संख्या Z4318005 के धारक हैं, वो मॉरिशस में किसी भी पुलिस मामले में शामिल नहीं हैं और न ही पुलिस की ओर से उनपर कोई जांच चल रही है।

संदीप सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुई अपनी चैट के स्क्रीनशॉट ऑनलाइन शेयर किए हैं। उन्होंने चैट के स्क्रीनशॉट शेयर करते हुए बताया है कि सुशांत के साथ उनके समीकरण को साबित करने के लिए यह अंतिम उपाय था। इससे पहले खुलासा हुआ था कि संदीप सिंह ने पिछले एक साल से सुशांत को फोन नहीं किया था। अब सभी अटकलों को खारिज करते हुए संदीप सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं।

संदीप सिंह ने एएनआई को सुशांत सिंह की मौत वाले दिन के बारे में बताया, ‘जब मैं मीतू दीदी (सुशांत सिंह की बहन) के साथ कूपर अस्पताल पहुंचा तो एक कांस्टेबल ने कहा- संदीप कौन है? तो उस वक्त चिल्लाने की बजाय मैंने अपने अंगूठा दिखाते हुए कहा कि मैं ही वो शख्स हूं। इसमें क्या गलत है? क्या मुझे ऐसे वक्त में पहले अपने जेस्चर का ध्यान रखना चाहिए था?

Tags

Related Articles