उत्तर प्रदेशराज्य

UP विधानसभा चुनाव के लिए मिशन मोड में भाजपा

स्वतंत्रदेश,लखनऊ :उत्तर प्रदेश की सत्ता में फिर से वापसी के लिए भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय नेतृत्व भी मिशन मोड में आ गया है। सभी संगठनात्मक क्षेत्रों की समीक्षा कर रहे पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिन के प्रवास पर फिर उत्तर प्रदेश आ रहे हैं। सात अगस्त को वह सभी 403 विधानसभा प्रभारियों के साथ बैठक कर ‘ग्राउंड रिपोर्ट’ लेंगे, जबकि आठ अगस्त को आगरा में ब्रजक्षेत्र की समीक्षा बैठक करेंगे।

सभी संगठनात्मक क्षेत्रों की समीक्षा कर रहे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिन के प्रवास पर फिर उत्तर प्रदेश आ रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष पिछले दिनों यहां प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह सहित कोर कमेटी के साथ बैठक कर चुके हैं। प्रदेश कार्यसमिति में भी 2022 की चुनावी रणनीति बनी। इसके बाद जब दिल्ली में यूपी के सांसदों के साथ बैठकें हुईं, तभी तय हो गया था कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सात और आठ अगस्त को प्रदेश के प्रवास पर आएंगे।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि भाजपा के प्रदेश मुख्यालय को प्रस्तावित कार्यक्रम दे दिया गया है। सात अगस्त को जेपी नड्डा लखनऊ में सभी विधानसभा क्षेत्रों के प्रभारियों और प्रदेश पदाधिकारियों के साथ एक अहम बैठक करेंगे। माना जा रहा है कि इसमें वह क्षेत्र की नब्ज टटोलकर तैयारी में जुटे प्रभारियों से एक-एक सीट की रिपोर्ट लेंगे। उसी के आधार पर संगठन आगे की रणनीति पर काम करेगा। इसके अलावा नवनिर्वाचित जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुखों के साथ भी उनकी बैठक प्रस्तावित है।

Related Articles

Back to top button