उत्तर प्रदेशराज्य

लाल टोपी वालों से रहें सतर्क

स्वतंत्रदेश,लखनऊ : मुरादाबाद में पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के सुरक्षा कर्मियों द्वारा इलेक्ट्रानिक चैनल के पत्रकार की पिटाई का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। शुक्रवार को विधि व न्याय मंत्री बृजेश पाठक ने पत्रकारों पर हुए हमले की निंदा करते हुए समाजवादी पार्टी व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला। उन्‍होंने कहा कि जो लाल टोपी लगाते हैं, लोग उनसे सतर्क रहें।

                 मुरादाबाद में पत्रकारों पर हमले की न्याय मंत्री बृजेश पाठक ने की निंदा।

लोकतंत्र के चौथे खंभे पर सीधा प्रहार: पाठक ने कहा कि जिस तरह सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की मौजूदगी में उनके सुरक्षा कर्मियों व कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों को पीटा, उसकी जितनी निंदा की जाए वह कम होगी। घटना में कई पत्रकारों को गंभीर चोटें आई हैं। यह लोकतंत्र के चौथे खंभे पर सीधा हमला है। सपा के लिए यह कोई नई बात नहीं है। प्रदेश में जब-जब समाजवादी पार्टी की सरकार रही है, तब-तब लोकतंत्र के चौथे खंभे पर हमले हुए हैं।

भाजपा सरकार पत्रकारों के साथ: पाठक ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व भाजपा सरकार पत्रकारों के साथ खड़ी है और उन पर हमले की घोर निंदा करती है। पाठक ने कहा कि मुख्यमंत्री ने विधानसभा में जो बात कही थी कि बच्चे लाल टोपी वालों को देखकर डर जाते हैं, गुरुवार को मुरादाबाद में हुई घटना ने उसे सही साबित कर दिया है। पाठक ने कहा कि जो लाल टोपी लगाते हैं, लोग उनसे सतर्क रहें।

Related Articles

Back to top button