उत्तर प्रदेशराज्य

इंस्पेक्टर के घर चोरी का खुलासा

 स्वतंत्रदेश लखनऊ :सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत इंस्पेक्टर के यहां लाखों की चोरी के बाद उच्च अधिकारियों की सख्ती के चलते हरकत में आई पुलिस ने प्रभारी निरीक्षक 112 शिवा शुक्ला के घर पर गुरुवार को हुई लाखों की चोरी की घटना का चौबीस घंटे के भीतर खुलासा कर दिया गया। वहीं घटना में शामिल एक युवक सहित दो महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत प्रभारी निरीक्षक 112 शिवा शुक्ला घर पर गुरुवार रात को हुई थी लाखों की चोरी।

डीसीपी साउथ रवि कुमार के मुताबिक सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र के अंतर्गत अशोक बिहार कॉलोनी निवासी प्रभारी निरीक्षक 112 शिवा शुक्ला घर पर गुरुवार देर रात अज्ञात चोरों ने घर का दरवाजा खुला पाकर चोरी की घटना को अंजाम दिया था। घटना की सूचना पर मामले को गंभीरता से लेते हुए एसीपी गोसाईगंज श्रुति चौधरी के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था।घटना की खोजबीन में एक मोबाइल कि बरामदगी हुई थी जिसके आधार पर जांच में थाना पीजीआई निवासी लवकुश राजपूत को चोरी की घटना में संलिप्त होने की जानकारी मिलने पर आरोपियों के यहां दबिश देकर लवकुश को गिरफ्तार किया गया।

घटना की जांच में लवकुश की मां शिवरता व बहन कंचन की भी समान छुपाने व लवकुश की मदद करने में संलिप्तता सामने आने पर दोनों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों से पूछताछ में शिवा शुक्ला के घर से चोरी जेवर चेन, अंगूठी व अन्य कीमती सामान व नगद पैसा बरामद किया गया है। एसीपी गोसाईगंज श्रुति चौधरी थाना प्रभारी विजेंद्र सिंह चौकी इंचार्ज अजय ने बताया कि आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। चोरी की घटना में शामिल लवकुश व कंचन पहले भी स्मैक बेचने व अन्य घटना में जेल जा चुके है।

Related Articles

Back to top button