उत्तर प्रदेशराज्य

इतनी संख्या में टीम को चीयर करेंगे दर्शक

 स्वतंत्रदेश लखनऊ : भारत और इंग्लैंड के बीच खेली जाने वाली टी20 सीरीज के दौरान दर्शकों को स्टेडियम में अपनी चहेती टीम को चीयर करने का मौका मिलने वाला है। पांच मैचों की टी20 सीरीज के सारे मुकाबले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे। गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने मुकाबलों को देखने के लिए 50 फीसदी दर्शकों को आने की इजाजत दी है। यह दुनिया का सबसे बड़ा स्टेडियम हैं जहां 1 लाख 10 हजार दर्शकों के बैठने की क्षमता है।

पांच मैचों की टी20 सीरीज के सारे मुकाबले अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे।

इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई चार टेस्ट मैचों की सीरीज के आखिरी दो मुकाबले भी अहमदाबाद में ही खेले गए थे। गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन का उपाध्यक्ष धनराज नथवानी ने कहा, “हम नरेंद्र मोदी स्टेडियम में सभी टी20 मैच के दौरान फिलहाल 50 फीसदी सीट की क्षमता का ही इस्तेमाल करने जा रहे हैं। ऐसा कोरोना महामारी फैलने की वजह से सुरक्षा के लिहाज से किया जा रहा है।”

कोरोना के लेकर जारी सभी प्रोटोकॉल का पूरा पालन किया जा रहा है। दिशानिर्देश का पालन किया जाए इसको लेकर फैंस के सुरक्षा के लिहाज से स्पेशल टास्क फोर्स कमेटी का गठन किया गया है। सीरीज का आयोजन 12 मार्च से 20 मार्च तक किया जाना है जिस दौरान 5 टी20 मुकाबले खेले जाएंगे।

धनराज ने कहा, दर्शकों की सुरक्षा का ध्यान में रखते हुए पूरे स्टेडियम में सेनेटाइजर का छिड़काव किया गया है। कोविड 19 को लेकर दिए गए सभी दिशानिर्देशों का सख्ती से पालन किया जा रहा है और इसको लेकर एक स्पेशल टास्क फोर्स कमेटी का भी गठन किया गया है।

Related Articles

Back to top button